A
Hindi News क्राइम प्रेमी ने शादी से किया इंकार, तो गुस्साई प्रेमिका ने फेंका एसिड

प्रेमी ने शादी से किया इंकार, तो गुस्साई प्रेमिका ने फेंका एसिड

मामले की जांच कर रहे ASI परविन्द ने बताया कि मयूर विहार में श्याम नामक युवक पर एसिड से हमले की शिकायत मिली है। उन्होंने बताया कि श्याम द्वारा शादी से इंकार किए जाने के कारण आरोपी युवती ने ऐसा कदम उठाया है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

Haryana News: हरियाणा के सोनीपत जिले में एक युवक को शादी से इंकार करना बहुत मंहगा पड़ गया। जानकारी के मुताबिक युवक द्वारा शादी के लिए मना करने पर गुस्साई युवती ने उस पर तेजाब(Acid) फेंक दिया। इस घटना में युवक बेहद घायल हो गया, जिसके बाद पीड़ित को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक के परिवार से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। आपको बता दें कि हरियाणा में एसिड की बिक्री पर बैन है। 

बुआ के घर पर हुई थी दोस्ती 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़ित युवक श्याम (25) अपने माता-पिता की मौत के बाद अपनी बुआ के साथ मयूर विहार(Mayur Vihar) में रहता है। सूत्रों के मुताबिक यहां उसकी(युवक) दोस्ती आरोपी युवती अंजली से हुई। उन्होंने बताया हाल ही में अंजली ने श्याम से शादी करने की इच्छा जताई और अपनी मां के साथ युवक के घर रिश्ता लेकर गई। हालांकि युवक की बुआ ने इस रिश्ते से इंकार कर दिया। पुलिस के मुताबिक इससे अंजली काफी नाराज हो गई और उसने किराने की दुकान जा रहे युवक पर तेजाब फेंक दिया, जिससे वह झुलस गया है। 

यवती को कहां से मिला एसिड, इसकी भी होगी जांच

जानकारी के मुताबिक श्याम की बुआ अनीता ने इस मामले में पुलिस में तहरीर दी है। मामले के जांच अधिकारी ASI परविन्द ने बताया कि मयूर विहार में श्याम नामक युवक पर तेजाब से हमले की शिकायत मिली है। उन्होंने बताया कि श्याम द्वारा शादी से इंकार किए जाने के कारण आरोपी युवती ने ऐसा कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। ASI परविन्द ने कहा कि हरियाणा में एसिड की बिक्री पर प्रतिबंध है, ऐसे में आरोपी युवती को एसिड कहां से मिला, इसकी भी जांच की जाएगी। 

Latest Crime News