A
Hindi News क्राइम Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में छह लोगों ने नाबालिग लड़की के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपी गिरफ्तार

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में छह लोगों ने नाबालिग लड़की के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपी गिरफ्तार

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ छह लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया। इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Representational Image

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ छह लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया। इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अनिल सोनकर ने बताया कि यह घटना रीवा जिला मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर शनिवार को हुई। उन्होंने कहा कि पीड़िता के अनुसार वह अपने एक दोस्त के साथ शनिवार दोपहर मंदिर गई थी। मंदिर में दर्शन करने के बाद वे दोनों बैठकर बातचीत कर रहे थे कि इसी दौरान छह युवक वहां पहुंच गए और लड़की एवं उसके दोस्त को धमकाने लगे। 

आरोपियों ने पीड़िता से मारपीट की, फोन भी छीना: पुलिस 

एएसपी सोनकर ने बताया कि पीड़िता के अनुसार आरोपी उसे घसीटकर पास के ही एक जलप्रपात की तरफ ले गए और वहां उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि शिकायत के अनुसार आरोपियों ने लड़की से मारपीट भी की और उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया। उन्होंने कहा कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनके परिजनों को भी घटना की जानकारी दी। सोनकर ने बताया कि लड़की की हालत खराब थी, इसलिए उसे तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

फरार आरोपियों की तलाश जारी है: पुलिस 

एएसपी ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार), 395 (डकैती), 506 (धमकाना) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण करने संबंधी अधिनियम (पॉक्सो) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सोनकर ने बताया कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि तीन आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश कर जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल हैं। इसी बीच, रीवा के जिलाधिकारी मनोज पुष्प ने ट्वीट किया, ‘‘नईगढ़ी में किशोरी के साथ दुष्कर्म के मामले में छह आरोपियों में से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शेष की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। 

आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए मऊगंज के सब डिविजनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) तथा अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) की उपस्थिति में तीन आरोपियों के घर को जेसीबी मशीन से आज तोड़ा गया।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ऐसे जघन्य अपराधियों को कड़ी सजा दी जाएगी।’’ वहीं, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शेष तीन आरोपियों की भी पुलिस ने पहचान कर ली है।

Latest Crime News