A
Hindi News क्राइम अमेठी में 15 साल की छात्रा से छेड़खानी और रेप की कोशिश के आरोप में मदरसे का मौलाना गिरफ्तार

अमेठी में 15 साल की छात्रा से छेड़खानी और रेप की कोशिश के आरोप में मदरसे का मौलाना गिरफ्तार

अमेठी जिले के थाना शिवरतनगंज पुलिस ने 15 वर्षीय छात्रा से छेड़खानी व दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोप में मदरसा शिक्षक को शुक्रवार को गिरफ्तार किया।

Madrassa Rape, Madrassa Maulana Rape, Madrassa Maulvi Rape, Madrassa Rape Amethi, Madrassa Maulana R- India TV Hindi Image Source : PTI REPRESENTATIONAL Madrassa Rape: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से एक मदरसा शिक्षक द्वारा एक छात्रा के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ और रेप की कोशिश का मामला सामने आया है।

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से एक मदरसा शिक्षक द्वारा एक छात्रा के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ और रेप की कोशिश करने का मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा शुक्रवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, अमेठी जिले के थाना शिवरतनगंज पुलिस ने 15 वर्षीय छात्रा से छेड़खानी व दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोप में मदरसा शिक्षक को शुक्रवार को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पॉक्सो कानून समेत कई गंभीर धाराओं में वांछित बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ क्षेत्र के पिचूरी निवारी आरोपी कलीम अहमद को चिलौली मोड़ के पास से सुबह गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

‘पीछे से दो लोगों ने पकड़ा था बेटी का हाथ’
पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, छात्रा की मां ने 16 दिसंबर को पुलिस अधीक्षक, अमेठी को शिकायती पत्र दिया था जिसमें कहा उसने कहा था, ‘26 नवंबर को दोपहर बाद जब वह घर से बाहर बाजार गई थी, उसी बीच अकेली पाकर मदरसे के मौलाना घर पर आए और कोई नशीली दवा उसकी बेटी को दे दी। इसके बाद पीछे से दो लोगों ने उसका हाथ पकड़ लिया जिसके बाद मेरी बेटी के साथ छेड़खानी के साथ ही दुष्कर्म का प्रयास भी किया। मेरी बेटी बेहोश हो गई थी लेकिन उसी बीच जब वह बाजार से घर आ गई तो मदरसा शिक्षक आदि से उसकी बेटी की जान बची।’

‘मौलाना ने दी थी जान से मारने की धमकी’
पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मां ने पत्र में आरोप लगाया है कि 'उसे मौलाना ने धमकी दी थी कि अबकी बार तो उसकी बेटी बच गई है लेकिन अगर कहीं शिकायत की तो जान से हाथ धोना पडेगा, इसलिए इस बारे में अब तक शिकायत नहीं की थी लेकिन उसे लगातार आरोपी की तरफ से धमकी मिल रही है।' एसपी ने कहा कि पुलिस ने तहरीर पर त्‍वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Latest Crime News