A
Hindi News क्राइम पिता के अफेयर के बारे में जानकर आग-बबूला हुई बेटी, दी ऐसी खौफनाक सजा...जानिए

पिता के अफेयर के बारे में जानकर आग-बबूला हुई बेटी, दी ऐसी खौफनाक सजा...जानिए

महिला के पिता का अफेयर चला रहा था। इसे लेकर रोकने-टोकने पर शख्स अपनी पत्नी और बेटी से मारपीट करता था। इससे तंग आकर महिला ने पिता की सुपारी देकर हत्या करवा दी।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

महाराष्ट्र से अपराध की एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां के नागपुर जिला में पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है, जिसने अपने बुजुर्ग पिता की हत्या कराने की साजिश रची थी। 35 वर्षीय महिला ने पांच लाख की सुपारी देकर अपने पिता की हत्या करवाई। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, महिला के पिता उसकी मां और उसके साथ मारपीट करता था। इससे परेशान होकर महिला ने पिता की हत्या की साजिश रची।

शख्स का था अफेयर, बेटी-पत्नी कर रही थी विरोध

पुलिस अधिकारी ने बताया कि नागपुर शहर के 60 वर्षीय शख्स के एक अन्य महिला के साथ अवैध संबंध थे, जिसका उसकी बेटी और पत्नी विरोध करते थे। परिवार के विरोध करने पर वह बेटी और पत्नी के साथ आए दिन मारपीट करता था। इसके साथ ही वह अपनी पत्नी पर उनकी संपत्तियों (एक पेट्रोल पंप, एक खेत और एक घर) को अपने नाम करवाने का दबाव डाल रहा था। इसे लेकर भी शख्स अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। अधिकारी ने बताया कि 2 मई को शख्स ने संपत्ति को लेकर अपनी पत्नी और बेटी के साथ मारपीट की थी। 

परिवार के पेट्रोल पंप पर बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि इसके बाद बेटी ने अपने पिता की हत्या के लिए एक स्थानीय व्यक्ति को पांच लाख रुपये की सुपारी दी। सुपारी लेने वाले शख्स और उसके साथियों ने 17 मई को नागपुर से करीब 60 किलोमीटर दूर भिवापुर में परिवार के पेट्रोल पंप पर बुजुर्ग व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी। हमलावरों ने 15 बार बुजुर्ग शख्स को चाकू मारा। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने सबसे पहले उस व्यक्ति का पता लगाया जिसने बुजुर्ग की हत्या की और फिर उसकी मदद से उसने उसकी बेटी को गिरफ्तार किया।

Latest Crime News