A
Hindi News क्राइम पुणे: लोनावला में डबल मर्डर से सनसनी, शिवसेना नेता और उसके सहयोगी की हत्या

पुणे: लोनावला में डबल मर्डर से सनसनी, शिवसेना नेता और उसके सहयोगी की हत्या

पुणे जिले के पर्यटक स्थल लोनावला में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है। शहर में 12 घंटे के भीतर हत्या की दो वारदात होने से यहां के लोगों में दहशत का माहौल है।

Pune, lonavala- India TV Hindi Image Source : PTI पुणे: लोनावला में डबल मर्डर से सनसनी, शिवसेना नेता और उसके सहयोगी की हत्या

पुणे: पुणे जिले के पर्यटक स्थल लोनावला में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है। शहर में 12 घंटे के भीतर हत्या की दो वारदात होने से यहां के लोगों में दहशत का माहौल है। पहली हत्या शिवसेना के पूर्व शहर अध्यक्ष एवं व्यापारी राहुल शेट्टी की हुई है और दूसरी उनके सहयोगी गणेश नायडू की। दोनों की हत्या अज्ञात हमलारों ने की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

जानकारी के मुताबिक शिवसेना नेता राहुल शेट्टी की जयचंद चौक पर स्थित कार्यालय के पास हत्या कर दी गई। यह घटना आज सुबह 9.30 बजे घटी। अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर और धारदार हथियार से वार करके राहुल शेट्टी की हत्या की। वहीं इससे पहले शेट्टी के सहयोगी गणेश नायडू की रविवार रात 11.30 बजे हनुमान टेकड़ी के पास धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। 

12 घंटे के भीतर लगातार दो मर्डर से पूरा लोनावला थर्रा गया है। पूरे शहर में सनसनी फैल गई है। पुणे ग्रामीण पुलिस के लिए दोनों हत्याओं की गुत्थी सुलझाना किसी चुनौती से कम नहीं होगी। लोनावला पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

Latest Crime News