A
Hindi News क्राइम पुलिस भर्ती में शामिल युवाओं के पास मिला ड्रग्स, पुलिसकर्मी भी देख रह गए दंग

पुलिस भर्ती में शामिल युवाओं के पास मिला ड्रग्स, पुलिसकर्मी भी देख रह गए दंग

Crime: रायगढ़ में पुलिस भर्ती प्रकिया चल रही है। इसी बीच परीक्षा में शामिल होने आए 3 उम्मीदवारों के पास ड्रग्स मिला है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

रायगढ़ पुलिस- India TV Hindi Image Source : INDIA TV रायगढ़ पुलिस

महाराष्ट्र: रायगढ़ जिले में पुलिस भर्ती परीक्षा में शामिल होने आए 3 उम्मीदवारों के पास ड्रग्स मिला है। ड्रग्स मिलते ही परिसर में खलबली मच गई। हालांकि पुलिस ने उम्मीदवारों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में रायगढ़ पुलिस ने इन उम्मीदवारों के पास से अलग-अलग किस्म की ड्रग्स बरामद की है। इन तीनों उम्मीदवारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुटी हुई है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में इस समय पुलिस में भर्ती की प्रक्रिया चल रही है। इसी दौरान रायगढ़ पुलिस कंट्रोल रूम को जानकारी मिली कि कुछ उम्मीदवारों के पास ड्रग्स और इंजेक्शन मौजूद है और जिसका इस्तेमाल वो भर्ती के दौरान करने वाले हैं। इस जानकारी के बाद पुलिस के एक ठिकाने पर छापा मारा और 3 लोगों को हिरासत में लिया। इनके पास से पुलिस ने कई किस्म की ड्रग्स और इंजेक्शन बरामद किया है। बरामद की गई चीजों में न्यूरोकाइंड गोल्ड इंजेक्शन, पाम ओमेगा वीआयटी सिई टॅब्लेटस और कई अन्य ड्रग्स शामिल हैं।

आरोपी में पास कर चुके हैं टेस्ट

रायगढ़ पुलिस ने इस मामले पर कहा कि गिरफ्तार आरोपियों में 2 उम्मीदवार भर्ती के कुछ टेस्ट पास कर चुके थे, जबकि कुछ अन्य टेस्ट आने वाले दिनों में होने थे। गिरफ्तार आरोपी पुलिस भर्ती के लिए आए अन्य उम्मीदवारों को ड्रग्स का इंजेक्शन लगाने के लिए ऑफर दे रहे थे और उन्ही में से कुछ ने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने लैब भेजा ब्लड सैंपल

रायगढ़ एसपी सोमनाथ घारगे ने बताया कि रायगढ़ पुलिस को जानकारी मिली कि कुछ युवा भर्ती में शामिल होने आए उम्मीदवारों को नशे के इंजेक्शन लगाने के लिए ऑफर दे रह है। सूचना पर पुलिस ने छापा मार 3 युवकों को पकड़ा है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के ब्लड सैंपल जाँच के लिए पुलिस ने लैब भेजा है। पुलिस का कहना है कि जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Latest Crime News