A
Hindi News क्राइम थाने से चुपचाप निकला और कैब में बैठकर फरार हो गया लड़के के यौन उत्पीड़न का आरोपी

थाने से चुपचाप निकला और कैब में बैठकर फरार हो गया लड़के के यौन उत्पीड़न का आरोपी

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक शख्स पुलिस को आराम से चकमा देने में कामयाब हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिसवालों की मौजूदगी में वह उनकी आंख बचाकर थाने से निकल भागा।

Mumbai Police Station Cab, Mumbai Police Cab, Mumbai Police Flees In Cab- India TV Hindi Image Source : PTI REPRESENTATIONAL महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक शख्स पुलिस को आराम से चकमा देने में कामयाब हो गया।

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक शख्स पुलिस को आराम से चकमा देने में कामयाब हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिसवालों की मौजूदगी में वह उनकी आंख बचाकर थाने से निकल भागा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई में एक किशोर का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार 50 साल का शख्स पुलिस थाने से चुपचाप बाहर निकल कैब में बैठ फरार हो गया। शख्स पर आरोप था कि उसने परिवार से मिलाने का वादा करके एक किशोर का यौन उत्पीड़न किया था।

‘अपने काम में व्यस्त थे पुलिसकर्मी’
पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि घटना नागपाड़ा पुलिस थाने में मंगलवार को उस समय हुई जब आरोपी को नवी मुंबई स्थित तलोजा जेल ले जाया जा रहा था। उन्होंने बताया कि उसे पुलिस थाने लाया गया था क्योंकि अधिकारियों को मामले से जुड़े कुछ दस्तावेजों की प्रतियां चाहिए थी। अधिकारी ने बताया कि पुलिसकर्मी जब अपने काम में मसरूफ थे, तब आरोपी चुपचाप थाने से बाहर आया और कैब पकड़कर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

‘फरार शख्स पर था यौन उत्पीड़न का आरोप’
अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति ने अपने परिवार से बिछड़े एक किशोर को उसके परिवार से मिलाने का वादा किया था, लेकिन उसने एक कमरे में ले जाकर कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया। अधिकारी ने बताया कि किशोर किसी तरह वहां से भागा और अपने घर पहुंच उसने अपने माता-पिता को घटना की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया। (भाषा)

Latest Crime News