A
Hindi News क्राइम सौतेले बच्चे को गर्म चम्मच से दागने वाले शख्स पर पुलिस की कार्रवाई, जानें क्या किया?

सौतेले बच्चे को गर्म चम्मच से दागने वाले शख्स पर पुलिस की कार्रवाई, जानें क्या किया?

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में छह साल के सौतले बेटे को कथित रूप से गर्म चम्मच से दागने वाले 38 साल के शख्स को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

सौतेले बच्चे को गर्म चम्मच से दागने वाला शख्स गिरफ्तार- India TV Hindi Image Source : FILE सौतेले बच्चे को गर्म चम्मच से दागने वाला शख्स गिरफ्तार

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में छह साल के सौतले बेटे को कथित रूप से गर्म चम्मच से दागने वाले 38 साल के शख्स को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी सचिन काम्बले ने उसकी पैंट पर पेशाब करने पर छह साल के अपने सौतेले बेटे को दो दिसंबर को कथित रूप से गर्म चम्मच से दाग दिया। एक अधिकारी ने बताया कि काम्बले बृहन्मुंबई महानगरपालिका में सफाई कर्मचारी है। उन्होंने बताया कि आरोपी की बहन ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। अधिकारी ने बताया कि बच्चे की स्थिति स्थिर है। पुलिस ने संबद्ध धाराओं में मामला दर्ज किया है।

अज्ञात वाहन की टक्‍कर से युवक की मौत, तीन दिन पहले हुई थी शादी

उन्‍नाव जिले के बीघापुर थाना क्षेत्र में एक बाइक सवार युवक को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक की तीन दिन पहले ही शादी हुई थी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार देर रात उन्नाव-रायबरेली राजमार्ग पर अकवाबद गांव के पास यह घटना हुई। युवक की पहचान बेहटा भवानी थाना क्षेत्र निवासी सत्यम पांडेय रात के रूप में की गई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। बताया जाता है सत्‍यम अपने माता-पिता की इकलौती संतान था और तीन दिन पहले ही उसकी शादी हुई थी। 

Latest Crime News