A
Hindi News क्राइम खौफनाक: पत्नी के अवैध संबंध का था शक, पति ने छेनी से गोद-गोदकर दी दर्दनाक मौत

खौफनाक: पत्नी के अवैध संबंध का था शक, पति ने छेनी से गोद-गोदकर दी दर्दनाक मौत

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक महिला की उसके पति ने अऴैध संबंध के शक में हत्या कर दी। पति को शक था कि पत्नी के गैर मर्दों के साथ संबंध थे। हत्यारे पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

man kills wife- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO पति ने पत्नी को दी खौफनाक मौत

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक खौफनाक वारदात सामने आया है जिसमें एक पति ने विवाहेतर संबंधों के संदेह में बेदर्दी से हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि एक 40 वर्षीय महिला की उसके पति ने कथित तौर पर हत्या कर दी है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, शुक्रवार की सुबह लगभग 04:43 बजे, दिल्ली के बुराड़ी पुलिस स्टेशन में सत्य विहार में "एक महिला खून से लथपथ पड़ी थी, जिसकी हत्या कर दी गई है" ऐसी जानकारी पुलिस को पीसीआर कॉल से प्राप्त हुई थी।जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची तो देखा पीड़िता के चेहरे पर कई चोटें थीं।

पति ने छेनी से गोदकर की हत्या

पुलिस ने बताया कि घायल महिला को बुराड़ी सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे डॉक्चरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद बुराड़ी के पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया। जब इस घटना की व्यापक जांच की गई तो यह पता चला कि पीड़िता के पति ने दूसरे युवकों के साथ उसके अवैध संबंध का आरोप लगाते हुए उसकी हत्या कर दी। पूछताछ के दौरान, आरोपी पति, जिसकी पहचान कुंदन शाह (46) के रूप में हुई, ने शुक्रवार दोपहर को छेनी से गोद-गोदकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पति ने यह स्वीकार किया है।

पहले भी मारपीट का केस है दर्ज

पुलिस ने कहा कि यह घटना तब हुई जब वे घर पर अकेले थे और उनके बच्चे या तो स्कूल या खेलने के लिए घर से बाहर गए थे। आगे की पूछताछ पर, आरोपी ने खुलासा किया कि उसकी पत्नी लंबे समय से लगातार उसकी उपेक्षा कर रही थी। उसे विश्वास हो गया कि वह दूसरों के साथ अवैध संबंधों में लिप्त थी, जिससे वह निराश हो गया और उसने उसे मार डाला। पुलिस की पूछताछ पर, आरोपी ने यह भी खुलासा किया कि दिल्ली के मुखर्जी नगर पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ पहले भी केस दर्ज था जिसमें पत्नी से मारपीट की शिकायत की गई थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अपराध में इस्तेमाल की गई छेनी और पीड़ित का मोबाइल फोन, जिसे आरोपी ने हत्या करने के बाद नष्ट कर दिया था, पुलिस ने बरामद कर लिया है।

Latest Crime News