A
Hindi News क्राइम शख्स ने पत्नी के साथ मिलकर कर दी पिता की हत्या, फिर हो गया फरार

शख्स ने पत्नी के साथ मिलकर कर दी पिता की हत्या, फिर हो गया फरार

झारखंड के पलामू जिले में एक शख्स ने पत्नी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार को बताया कि ये मामला मझिआंव गांव का है। हत्या के आरोपी शख्स को ये शक था कि उसके पिता ने कोई टोटका कर उसके बेटे को मार दिया।

Man killed his father - India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE बेटे ने कर दी पिता की हत्या

मेदिनीनगर:  कहते हैं कि इंसान शक में अंधा हो जाता है। झारखंड के पलामू जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपने ही पिता की हत्या कर दी। शख्स को शक था कि उसके बेटे की हत्या में उसके पिता का हाथ है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। घटना पलामू जिले के मझिआंव गांव की है। 

पिता से था शख्स का पारिवारिक विवाद 

एसडीपीओ ऋषभ गर्ग ने बताया कि शख्स का अपने पिता से पारिवारिक विवाद था और घटना के 15 दिन बाद इस महीने की शुरुआत में उसके बेटे की मौत हो गई। शख्स के पिता धनुकी (60) ओझा-गुणी (झाड़-फूंक) का काम करते थे। उसे शक था कि आपसी विवाद के चलते उसके पिता ने ही कोई टोटका कर उसके बेटे को मार दिया। 

अधिकारी ने कहा, धनुकी जब सोमवार को काम के लिए निकल रहे थे, तभी दंपति ने उनकी लाठी-डंडों से पिटाई की जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। गर्ग ने बताया कि धनुकी को मेदिनीनगर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया जहां मंगलवार को उन्होंने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि घटना के बाद से दंपति फरार है। उनकी तलाश की जा रही है। 

Latest Crime News