A
Hindi News क्राइम पति ने नाबालिग पत्नी को दी खौफनाक मौत, जानकर रूह कांप जाएगी, एक बैग में कटा सिर-दूसरे में बॉडी

पति ने नाबालिग पत्नी को दी खौफनाक मौत, जानकर रूह कांप जाएगी, एक बैग में कटा सिर-दूसरे में बॉडी

त्रिपुरा के अगरतला में एक शख्स ने अपनी नाबालिग पत्नी को खौफनाक मौत दी है। युवक ने पत्नी की हत्या कर उसे दो टुकड़ों में काटा और फिर उसे जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने शव बरामद किया है और युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

husband killed minor wife- India TV Hindi Image Source : REPRESENTING IMAGE पति ने नाबालिग पत्नी को दी खौफनाक मौत

त्रिपुरा: अगरतला में एक युवक ने अपनी नाबालिग पत्नी को खौफनाक मौत की सजा दी है। युवक ने अपनी 15 वर्षीय पत्नी की हत्या कर उसकी बॉडी को दो टुकड़ों में काटा और उसे दो बैग में भरकर जंगल में फेंक आया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। मृतका की पहचान तनुजा बेगम के रूप में हुई है। तनुजा के परिवार वालों ने शुक्रवार की सुबह उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस घंटों उसकी तलाश करती रही। काफी समय के बाद पुलिस को उसके शरीर के अंग जंगल में दो बैग में भरे हुए मिले।

आठ महीने पहले हुई थी तनुजा की शादी

तनुजा के छोटे भाई बापन मियां ने बताया कि करीब आठ महीने पहले तनुजा बेगम की शादी कायम मियां से हुई थी। शुक्रवार की सुबह तनुजा की मां को पता चला कि उनकी बेटी गायब है। वह तुरंत मुस्लिमपारा इलाके में पहुंची जहां उसकी बेटी अपने पति के साथ रहती थी। तनुजा की मां को उनके घर पर खून के धब्बे मिले, लेकिन तनुजा या उनके पति का पता नहीं चल सका। उसके शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने बच्ची के गायब होने की सूचना पुलिस को दी।

एसडीपीओ आशीष दासगुप्ता के नेतृत्व में एक पुलिस टीम वहां गई और कायम मियां की तलाश शुरू की गई। घंटों की तलाश के बाद आखिरकार पुलिस ने उसे दबोच लिया। पश्चिम जिले के पुलिस अधीक्षक रमेश यादव ने समाचार एजेंसी पीटीआई के हवाले से कहा, "पूछताछ के दौरान कायम मियां ने खुलासा किया कि उसने गुरुवार की रात तनुजा की हत्या कर दी थी और उसके कटे सिर को एक बैग में और दूसरे अंग को दूसरे बैग में भरकर जंगल में फेंक दिया था।"

पुलिस कर रही है पूछताछ

पुलिस टीम ने जंगल से दोनों बैग बरामद किए हैं। पुलिस की टीम ने बताया कि तनुजा के शव के दो टुकड़े किए गए थे- एक बैग में सिर रखा था और दूसरे बैग में पूरी बॉडी मिली थी। एसपी ने कहा, "अपराध की सूचना पुलिस को देने के चार घंटे बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। हम अपराध के मकसद को जानने के लिए हत्यारे से पूछताछ कर रहे हैं। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या अपराध में कोई तीसरा व्यक्ति भी शामिल है।"

ये भी पढ़ें:

बड़ी खबर! रोकी गई चारधाम यात्रा, केदारनाथ-बद्रीनाथ में भारी बर्फबारी; IMD ने जारी किया अलर

दिल्ली सहित कई राज्यों में हुई बारिश से बदला मौसम, हीटवेव फिलहाल नहीं-जानें IMD ने क्या कहा?

Latest Crime News