A
Hindi News क्राइम मथुरा के गेस्ट हाउस में चाचा-भतीजे ने किया महिला का गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

मथुरा के गेस्ट हाउस में चाचा-भतीजे ने किया महिला का गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में मंगलवार की रात अलीगढ़ से कामां जा रहे हरियाणा के एक परिवार की महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है।

Mathura Gangrape, Govardhan Gangrape, Gangrape, Mathura Rape, Mathura Rape Case, Mathura Case- India TV Hindi Image Source : INDIA TV उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में मंगलवार की रात अलीगढ़ से कामां जा रहे हरियाणा के एक परिवार की महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है।

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में मंगलवार की रात अलीगढ़ से कामां जा रहे हरियाणा के एक परिवार की महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, महिला के साथ हुई कथित गैंगरेप की यह घटना गोवर्धन के रास्ते में स्थित एक गेस्ट हाउस में हुई है। इस घटना को गेस्ट हाउस में ही काम करने वाले महिला के भतीजे और एक अन्य कर्मचारी ने अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि गेस्ट हाउस में काम करने वाला दूसरा कर्मचारी फरार हो गया है।

‘खराब हो गई थी परिवार की गाड़ी’
पुलिस अधीक्षक (देहात) श्रीश चन्द्र ने बताया, ‘यह घटना मंगलवार की रात उस समय घटी, जब हरियाणा के नूंह जिले के मेवात कस्बा निवासी परिवार की गाड़ी मध्य रात्रि के समय गोवर्धन मार्ग पर सतोहा गांव के समीप खराब हो गई। तब वे लोग ग्रामीणों की सलाह पर निकट ही स्थित सैनी सेवा सदन में रुक गए। वहीं देर रात पानी पीने के लिए उठी महिला के साथ वहां मौजूद कर्मचारियों नाहर व उसके भतीजे जगन ने इस घटना को अंजाम दिया।' 

‘आरओ का पानी पीने के बहाने बुलाया’
उन्होंने बताया कि घटनाक्रम के अनुसार पीड़िता पानी पीने के लिए उठी तो चाचा-भतीजा ने उसे ऊपरी मंजिल पर यह कहकर बुला लिया कि ऊपर आरओ का पानी उपलब्ध है जबकि नीचे का पानी खारा है। महिला का आरोप है कि जैसे ही वह पानी पीने के इरादे से ऊपर पहुंची, तो दोनों ने मिलकर उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुराचार किया। एसपी देहात ने बताया कि पुलिस ने आरोपी भतीजे जगन को मौके से गिरफ्तार कर लिया है और उसके बताए ठिकानों पर छापामारी कर चाचा नाहर को भी गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘दूसरा आरोपी भी जल्द सलाखों के पीछे होगा। महिला का डॉक्टरी मुआयना कराया गया है।’

Latest Crime News