A
Hindi News क्राइम लिफ्ट देने के बहाने पड़ोस के लड़कों ने किया किशोरी से गैंगरेप, 2 गिरफ्तार

लिफ्ट देने के बहाने पड़ोस के लड़कों ने किया किशोरी से गैंगरेप, 2 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में 14 साल की किशोरी से कथित तौर पर गैंगरेप का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की को पड़ोस के ही 2 लड़कों ने लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठाया था।

Mathura minor gangrape, Mathura gangrape, gangrape, Mathura rape, Mathura Minor Rape- India TV Hindi Image Source : INDIA TV उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में 14 साल की किशोरी से कथित तौर पर गैंगरेप का मामला सामने आया है।

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में 14 साल की किशोरी से कथित तौर पर गैंगरेप का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की को पड़ोस के ही 2 लड़कों ने लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठाया था। इसके बाद उन्होंने रास्ते में अपने एक और साथी को कार में बैठाया और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के पिता की शिकायत पर हाईवे थाने की पुलिस ने 3 युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। आरपियों में से 2 को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि तीसरे की तलाश की जा रही है। पुलिस अधीक्षक (नगर) उदय शंकर सिंह के अनुसार घटना 4 नवंबर की है।

‘कोल्ड ड्रिंक में मिलाया नशीला पदार्थ’
पुलिस ने बताया कि पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक बुधवार को किशोरी घर से जब सफाई कार्य के लिए महोली रोड के लिए निकली तो पड़ोस के ही दो युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने उसे कार में बैठा लिया। शिकायत के मुताबिक कुछ दूरी पर उन युवकों ने तीसरे साथी को भी कार में बैठा लिया। पुलिस ने बताया कि आरोप है कि युवकों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किशोरी को पिला दिया और जब वह बेहोश हो गई तो उसके साथ दुष्कर्म किया।

'3 में से 2 आरोपी हुए गिरफ्तार’
शिकायत के मुताबिक वारदात के अगले दिन पीड़िता को उसके घर से कुछ दूरी पर छोड़कर आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि घर पहुंचने पर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताई, जिसके बाद पिता उसे लेकर थाना हाईवे पहुंचे और आरोपी युवकों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि तीसरे की तलाश की जा रही है।

Latest Crime News