A
Hindi News क्राइम कभी पूरी दिल्ली को दहलाने वाले बंटी बाइकर्स गिरोह का सदस्य फरीदाबाद में गिरफ्तार

कभी पूरी दिल्ली को दहलाने वाले बंटी बाइकर्स गिरोह का सदस्य फरीदाबाद में गिरफ्तार

वर्ष 2008 में लूट व हत्या की ताबड़तोड़ वारदातें कर पूरी दिल्ली को दहलाने वाले बंटी बाइकर्स गिरोह के सदस्य को फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Bunty Bikers Gang, Bunty Bikers Gang Delhi, Bunty Bikers Gang Arrested, Bunty Bikers Gang Faridabad- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL लूट व हत्या की ताबड़तोड़ वारदातें कर पूरी दिल्ली को दहलाने वाले बंटी बाइकर्स गिरोह के सदस्य को फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

फरीदाबाद: वर्ष 2008 में लूट व हत्या की ताबड़तोड़ वारदातें कर पूरी दिल्ली को दहलाने वाले बंटी बाइकर्स गिरोह के सदस्य को फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बंटी बाइकर्स गैंग के इस सदस्य के पास से पुलिस ने एक पिस्तौल, एक कट्टा व 5 कारतूस बरामद किए हैं। गिरफ्तार सदस्य की पहचान शिव दुर्गा विहार निवासी उमेश के रूप में हुई है। हालांकि उसके साथ आ रहे 2 साथी पुलिस की पकड़ में नहीं आ पाए और मौके से फरार हो गए।

मौके से फरार हुए उमेश के 2 साथी
पुलिस ने रविवार को बताया कि आरोपी शनिवार शाम को दिल्ली से स्कूटी पर सवार होकर फरीदाबाद आ रहा था। मोटरसाइकिल पर उसके 2 साथी साथ-साथ चल रहे थे। सूरजकुंड थाना पुलिस ने नाके पर पूछताछ के उद्देश्य से उन्हें रोकना चाहा तो मोटरसाइकिल सवार उसके दोनों साथी फरार हो गए। उमेश को पुलिस ने दबोच लिया। उसके पास से पिस्तौल, कट्टा व 5 कारतूस मिले। पुलिस ने बताया कि मौके से फरार होने वाले साथियें के नाम उसने दिल्ली गांव देवली निवासी विकास त्रिपाठी और हौजरानी निवासी मोहम्मद आलीम उर्फ लफटी हैं।

फरार अपराधियों के पास थी पिस्तौल
पुलिस के मुताबिक, दोनों फरार अपराधी दिल्ली में कई वारदातों में नामजद बताए जाते हैं। उनके पास भी 2 पिस्तौल थीं। वहीं,पुलिस ने पूछताछ के बाद उमेश को जेल भेज दिया है। उल्लेखनीय है कि गिरोह के सरगना बंटी व उसके एक साथी की दिल्ली पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में मौत हो गई थी। गिरोह का प्रमुख सदस्य ओम शिवा उर्फ कालू इस समय वह तिहाड़ जेल में बंद है। सूरजकुंड थाना पुलिस ने बताया कि उमेश तिहाड़ में बंद कालू का छोटा भाई है। (IANS)

Latest Crime News