A
Hindi News क्राइम यूपी में नाबालिग से हुई हैवानियत, गैंगरेप कर हाथ-पैर बांध कमरे में किया बंद; 2 गिरफ्तार

यूपी में नाबालिग से हुई हैवानियत, गैंगरेप कर हाथ-पैर बांध कमरे में किया बंद; 2 गिरफ्तार

यूपी में एक नाबालिग लड़की के साथ 3 युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। मामले को लेकर पिता ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दिया है।

यूपी में नाबालिग लड़की के साथ 3 लड़कों ने गैंगरेप किया- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO यूपी में नाबालिग लड़की के साथ 3 लड़कों ने गैंगरेप किया

उत्तर प्रदेश: मऊ जिले में एक नाबालिग लड़की से दरिंदगी का मामला सामने आया है। यहां तीन लड़कों ने एक लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। ये शर्मशार कर देने वाली घटना घोसी थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार को हुई है। घटना को लेकर पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने इस मामले की जानकारी दी है।

लड़की को उठाकर ले गए आरोपी

अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने शनिवार को बताया, “घोसी थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 साल की एक लड़की शुक्रवार को कूड़ा फेंकने गई थी। आरोप है कि इसी दौरान गांव के तीन युवक उसका मुंह दबाकर उसे उठा ले गए। उन्हें ऐसा करते कुछ ग्रामीणों ने देख लिया।” त्रिपाठी के मुताबिक, “ग्रामीण लड़की की तलाश करते हुए कुछ दूरी पर स्थित एक ट्यूबवेल परिसर में पहुंचे, जहां ताला लगे कमरे के अंदर झांकने पर लड़की नजर आई। उसके हाथ-पैर बंधे थे और मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था।” त्रिपाठी के अनुसार, ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ताला तोड़वाकर लड़की को बाहर निकाला। 

उन्होंने बताया कि पीड़िता के पिता का दावा है कि उसकी बेटी के साथ गैंगरेप किया गया है। त्रिपाठी के मुताबिक, मामले में गांव के ही रहने वाले तीन युवकों के खिलाफ गैंगरेप के आरोप में मुकदमा दर्ज कर उनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आगे मामले की जांच की जा रही है।

2 दिन पहले भी हुई थी ऐसी घटना

नोएडा से फिरोजाबाद जा रही एक महिला के साथ शेयर टैक्सी में तीन लड़कों ने गैंगरेप किया था। इसके बाद आरोपी युवक महिला को आगरा के एत्मादपुर थाना क्षेत्र में फेंक कर भाग गए। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, नोएडा के सेक्टर-31 से फिरोजाबाद जाने के लिए एक महिला ईको कार (टैक्सी) में सवार हुई थी। शिकायत के मुताबिक, कार में बैठे 3 युवकों ने यमुना एक्सप्रेसवे पर चलती कार में महिला के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद आगरा के थाना एत्मादपुर क्षेत्र में फेंक कर भाग गए।

Latest Crime News