A
Hindi News क्राइम फोटो खिंचवाने जा रही नाबालिग लड़की को किडनैप कर 4 युवकों ने किया गैंगरेप, 2 अरेस्ट

फोटो खिंचवाने जा रही नाबालिग लड़की को किडनैप कर 4 युवकों ने किया गैंगरेप, 2 अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में सीबीगंज थानाक्षेत्र में पड़ने वाले सर्वोदय नगर में एक नाबालिग के साथ कथित गैंगरेप की घटना सामने आई है।

Minor Girl Gangraped, Minor Gangraped, Girl Gangraped, Minor Girl Gangrape, Minor Gangrape- India TV Hindi Image Source : INDIA TV REPRESENTATIONAL पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी 2 की तलाश की जा रही है।

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में सीबीगंज थानाक्षेत्र में पड़ने वाले सर्वोदय नगर में एक नाबालिग के साथ कथित गैंगरेप की घटना सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की बुधवार को घर से फोटो स्टूडियो के लिए घर से निकली थी तभी रास्ते में 4 लड़कों ने उसका अपहरण कर कथित तौर पर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी 2 की तलाश की जा रही है।

पीड़िता के पड़ोसी हैं आरोपी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाबालिग लड़की एक फोटो स्टूडियो में अपने स्कूल के फॉर्म के लिए तस्वीर खिंचवाने जा रही थी, तभी उसे 4 लड़कों ने उठा लिया और एकांत जगह पर ले गए। इसके बाद चारों युवकों ने बारी-बारी से नाबालिग के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया। लड़की 11वीं कक्षा की छात्रा है और उसने चारों आरोपियों की पहचान अपने पड़ोसियों के रूप में की है। किशोरी की आरोपियों ने लोहे की रॉड से पिटाई भी की और फोन में अपनी घटना को कैद भी किया।

पीड़िता को धमकी भी दी थी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपियों ने इसके साथ ही घटना की सूचना किसी को भी देने पर पीड़िता को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। हालांकि, जब लड़की घर लौटी तो उसने अपने पिता को घटना की जानकारी दी और वह किशोरी को पुलिस स्टेशन शिकायत दर्ज कराने के लिए ले गए। एसपी (सिटी) ने कहा कि IPC की संबंधित धाराओं और पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और बाकी दो आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जाएगा।

Latest Crime News