A
Hindi News क्राइम केरल में गैंगरेप के बाद गर्भवती हुई नाबालिग, 6 प्रवासी मजदूरों पर आरोप, 3 गिरफ्तार

केरल में गैंगरेप के बाद गर्भवती हुई नाबालिग, 6 प्रवासी मजदूरों पर आरोप, 3 गिरफ्तार

केरल के कोच्चि में प्रवासी मजदूरों द्वारा एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर कई बार गैंगरेप करने का मामला सामने आया है।

Kochi Gangrape, Minor Girl Gangrape, Gangrape, Kerala Gangrape, Migrants Gangrape- India TV Hindi Image Source : INDIA TV REPRESENTATIONAL केरल के कोच्चि में प्रवासी मजदूरों द्वारा एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर कई बार गैंगरेप करने का मामला सामने आया है।

कोच्चि: केरल के कोच्चि में प्रवासी मजदूरों द्वारा एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर कई बार गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि कोच्चि की 14 साल की लड़की के साथ इस साल मार्च महीने से लेकर अब तक कई बार 6 लोगों ने कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया। इनमें से पुलिस ने 3 को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी उत्तर प्रदेश के प्रवासी मजदूर हैं। पुलिस ने बताया कि नाबालिग पीड़िता 2 महीने के गर्भ से है।

यूपी के हैं सभी गिरफ्तार आरोपी
पुलिस के अनुसार, मामले में अभी तक कुल 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ये सभी आरोपी उत्तर प्रदेश के रामपुर के रहने वाले हैं। पुलिस ने इसके साथ ही बाकी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। ये आरोपी कथित तौर पर वारदात को अंजाम देने के बाद राज्य छोड़कर चले गए। गिरफ्तार लोगों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। कोच्चि के उपायुक्त जी पूंगुझाली ने कहा कि आरोपियों पर IPC की धारा 376 (बलात्कार के लिए सजा) समेत अनेक धाराओं और पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

काउंसलिंग में सामने आई बात
पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने लड़की के पड़ोस में रहने के दौरान लड़की से दोस्ती बढ़ाई। उन्होंने कहा कि बाद में आरोपियों ने उसका शोषण शुरू कर दिया। लड़की की मां नहीं है, वहीं पिता दिल्ली में काम करते हैं। वह अपने बुजुर्ग दादा-दादी के साथ रहती है। लड़की ने हाल ही में एक अस्पताल के डॉक्टरों को काउंसलिंग के दौरान पूरी बात बताई जिसके बाद मामला सामने आया। इस बीच कालामस्सेरी से विधायक वी. के इब्राहिम कुंजू ने पुलिस महानिदेशक लोकनाथ बहेरा को पत्र लिखकर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Latest Crime News