A
Hindi News क्राइम राजस्थान में किडनैप करने के बाद नाबालिग लड़की से गैंगरेप, अश्लील तस्वीरें भी खींचीं

राजस्थान में किडनैप करने के बाद नाबालिग लड़की से गैंगरेप, अश्लील तस्वीरें भी खींचीं

राजस्थान से एक और गैंगरेप की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूबे के बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र में बुधवार को एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया गया।

Minor Girl Kidnapped, Minor Girl Rape, Minor Girl Gangrape, Gangrape Badmer- India TV Hindi Image Source : INDIA TV राजस्थान के के बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र में बुधवार को एक नाबालिग युवती का अपहरण कर उसके साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया गया।

बाड़मेर: राजस्थान से एक और गैंगरेप की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूबे के बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र में बुधवार को एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया गया। थानाधिकारी विक्रम सिंह सांदू ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार सुबह परिजनों की ओर से 2 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (डी) (ए), पॉक्सो और आईटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

‘लड़की को घर से उठा ले गए बदमाश’
विक्रम सिंह सांदू ने आगे कहा कि पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है। थानाधिकारी ने दर्ज मामले के आधार पर बताया कि मंगलवार देर शाम गांव के 2 युवकों ने नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया था। इसके बाद उन्होंने लड़की के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया। सांदू ने बताया कि घटना के वक्त पीड़िता के परिवार के सभी लोग पंचायत चुनाव के लिए मतदान करने गए थे। उन्होंने बताया कि घर पर लड़की अकेली थी कि तभी 2 अज्ञात युवक घर में घुस आए। उन्होंने घर से ही नाबालिग को किडनैप कर लिया और उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर घर से दूर ले गए। एकांत जगह पर जाकर दोनों युवकों ने लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

‘लड़की की अश्लील तस्वीरें भी लीं’
सांदू ने बताया कि युवक इतने पर ही नहीं रुके बल्कि उन्होंने लड़की के अश्लील फोटो भी खींच लिए। थानाधिकारी ने बताया कि परिजनों के लौटने पर नाबालिग जब घर पर नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। देर शाम घर से दूर खेत में लड़की के अचेत अवस्था में पाए जाने पर उसे शिव अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बाड़मेर रेफर कर दिया गया। सांदू ने बताया कि पीड़िता का बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी स्थिति सामान्य है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। (भाषा)

Latest Crime News