A
Hindi News क्राइम केरल के मलप्पुरम में Instagram पर दोस्त बनाने के बाद लड़की से 7 लोगों ने किया रेप

केरल के मलप्पुरम में Instagram पर दोस्त बनाने के बाद लड़की से 7 लोगों ने किया रेप

आरोपियों ने कक्षा 9 में पढ़ने वाली इस लड़की को ड्रग्स की लत लगा दी थी, और उसके बाद लगातार उसका बलात्कार करते रहे।

Minor girl raped, Instagram Rape, Instagram Girl Rape, Minor girl raped Instagram- India TV Hindi Image Source : PTI REPRESENTATIONAL केरल के मलप्पुरम की एक किशोरी के साथ 7 लोगों द्वारा कथित तौर पर रेप करने का मामला सामने आया है।

केरल: केरल के मलप्पुरम की एक किशोरी के साथ 7 लोगों द्वारा कथित तौर पर रेप करने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपियों ने किशोरी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Instagram पर अपना दोस्त बनाया था। पुलिस द्वारा बुधवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, किशोरी के साथ कथित तौर 7 लोगों ने बलात्कार किया। उन्होंने कहा कि आरोपियों में से 2 व्यक्तियों ने 14 वर्षीय पीड़िता को कथित तौर पर गांजे और हशीश ऑइल जैसे मादक पदार्थों की लत लगवाई और फिर उसका रेप किया। पुलिस ने कहा कि 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य की तलाश जारी है।

‘पहले ड्रग्स की लत लगवाई और फिर...’
रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपियों ने कक्षा 9 में पढ़ने वाली इस लड़की को ड्रग्स की लत लगा दी थी, और उसके बाद लगातार उसका बलात्कार करते रहे। आरोपियों ने पहले तो लड़की से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की, फिर उसे गांजे और हशीश ऑइल की लत लगा दी। एक बार ड्रग्स की लत पड़ जाने के बाद आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार करना शुरू कर दिया। बाद में आरोपियों के दोस्तों ने भी लड़की के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने अपने एक रिश्तेदार को 10 दिन पहले घटना के बारे में बताया जिसके बाद मामला प्रकाश में आया।

'19-24 साल के बीच है आरोपियों की उम्र'
पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, लड़की अपनी मां, भाई और दादा दादी के साथ रहती है तथा उसके पिता विदेश में काम करते हैं। पुलिस ने कहा कि जिला चाइल्डलाइन द्वारा जानकारी मिलने के बाद 17 फरवरी को मामला दर्ज किया गया। बताया जा रहा है कि लड़की अपनी मां के फोन में पिछले 8 महीने से Instagram इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने कहा कि आरोपी, इंस्टाग्राम पर पीड़िता के दोस्त बने थे। पुलिस ने कहा कि आरोपियों की उम्र 19-24 साल के बीच है। उन्होंने कहा कि भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Latest Crime News