A
Hindi News क्राइम नहीं थम रहा देश की बेटियों के साथ हैवानियत, हाथरस के बाद सिरोही में मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या

नहीं थम रहा देश की बेटियों के साथ हैवानियत, हाथरस के बाद सिरोही में मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या

देश की बेटियों के साथ हैवानियत थमने का नाम नहीं ले रहा। उत्तर प्रदेश के हाथरस के बाद अब राजस्थान में मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है।

Minor raped and murdered in Rajasthans Sirohi- India TV Hindi Image Source : FILE Minor raped and murdered in Rajasthans Sirohi

नई दिल्ली: देश की बेटियों के साथ हैवानियत थमने का नाम नहीं ले रहा। उत्तर प्रदेश के हाथरस के बाद अब राजस्थान में मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है। राजस्थान के सिरोही के अनादरा में 8 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है। 

बताया जा रहा है कि मासूम अपने भाई के साथ नाले में बहते पानी में नहाने गई थी। इस दौरान पहले से शराब पी रहे एक युवक ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी। 

यह भी बताया जा रहा है कि आरोपी युवक पीड़ित परिवार का है पड़ोसी। पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है। उसके जंगलों में छुपे होने की आशंका है। सीओ नरेंद्र सिंह मामले की जांच कर रहे है। पुलिस की 5 टीमें  आरोपी की तलाश मे जुटी है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश हाथरस जिले के चंदपा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में 14 सितंबर को 19 साल की एक दलित लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई थी। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस ने कहा कि पीड़िता को घटना के बाद अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, सोमवार सुबह उसकी हालत गंभीर होने के कारण इलाज के लिये उसे दिल्ली भेजा गया था। मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों के अनुसार लड़की जीवन रक्षक प्रणाली पर थी। 

Latest Crime News