A
Hindi News क्राइम हिमाचल प्रदेश में नाबालिग ने किया ढाई साल की बच्ची का रेप

हिमाचल प्रदेश में नाबालिग ने किया ढाई साल की बच्ची का रेप

शिमला के पुलिस अधीक्षक मोहित चावला ने कहा कि आरोपी लड़के को पकड़ लिया गया है।

हिमाचल प्रदेश में नाबालिग ने किया ढाई साल की बच्ची का रेप- India TV Hindi हिमाचल प्रदेश में नाबालिग ने किया ढाई साल की बच्ची का रेप

शिमला (हिमाचल प्रदेश): स्कूली छात्र ने यहां ढाई साल की बच्ची का कथित तौर पर बलात्कार किया। शिमला के पुलिस अधीक्षक मोहित चावला ने कहा कि आरोपी लड़के को पकड़ लिया गया है। चावला ने बताया कि पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

उन्होंने बताया, ‘‘लड़के को किशोर न्याय कानून, 2015 के नियमों के मुताबिक सुधार गृह भेजा जाएगा।’’ पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि लड़का उनकी बेटी को खेलने के बहाने खेत में ले गया, जहां उसने बच्ची का बलात्कार किया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर वह खेत की ओर गईं, जहां से आरोपी फरार हो गया।

उत्तर प्रदेश में 9 महीने की बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया रेप

बीते रविबार (18 जुलाई) को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के खुर्जा देहात क्षेत्र में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में 18 वर्षीय एक युवक पर मामला दर्ज किया गया था, जिसके बाद से वह फरार था। पुलिस ने यह जानकारी दी थी। खुर्जा के क्षेत्राधिकारी सुरेश कुमार ने कहा था कि खुर्जा देहात की एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी।

शिकायत के अनुसार, पड़ोस में रहने वाला एक युवक, महिला की नौ महीने की बेटी को खाना खिलाने के बहाने ले गया था। कुछ देर बाद स्थानीय लोगों ने बच्ची को रोते सुना और उसके परिजनों को संदेह हुआ कि युवक ने बच्ची को नुकसान पहुंचाया होगा। हालांकि, आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया था। 

प्रारंभिक जांच में पाया गया था कि युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था। पुलिस ने बताया था कि बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है और आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

Latest Crime News