A
Hindi News क्राइम मुंबई पुलिस का अवैध डांस बार पर छापा, 8 लड़कियों को छुड़वाया

मुंबई पुलिस का अवैध डांस बार पर छापा, 8 लड़कियों को छुड़वाया

मुंबई पुलिस ने अवैघ डांस बार पर छापा मारा है। छापे के दौरान टीम को आठ लड़कियां मिलीं जिन्हें कथित तौर पर कार्यक्रम स्थल पर नृत्य करने के लिए मजबूर किया गया था, उन्हें बचाया गया, हालांकि बार मालिक फरार है।

वैध डांस बार- India TV Hindi Image Source : FILE वैध डांस बार

मुंबई पुलिस की समाज सेवा शाखा ने शनिवार तड़के बोरीवली में एक अवैध डांस बार पर छापा मारा और आठ लड़कियों को मुक्त कराया।  एक दर्जन ग्राहकों समेत 20 लोगों को गिरफ्तार किया। अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। सहायक पुलिस आयुक्त चंद्रकांत जाधव ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर, एसएसबी के अधिकारियों और कस्तूरबा पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने बोरीवली पूर्वी में होटल निशांत और ऑर्केस्ट्रा बार पर रात करीब 1 बजे छापा मारा।

लड़कियों को डांस के लिए किया गया था मजबूर

छापे के दौरान, टीम को आठ लड़कियां मिलीं जिन्हें कथित तौर पर कार्यक्रम स्थल पर नृत्य करने के लिए मजबूर किया गया था, उन्हें बचाया गया, हालांकि बार मालिक फरार है। एसीपी जाधव ने कहा, गिरफ्तार किए गए लोगों में 7 कर्मचारी, एक आर्केस्ट्रा चलाने वाला और 12 ग्राहक हैं उनके खिलाफ महिलाओं की गरिमा की रक्षा सहित कानून की विभिन्न धाराएं लगाई गई हैं।

राज्य में डांस बार पर है प्रतिबंध

पुलिस ने लगभग 48,000 रुपये नकद, एक लैपटॉप, मेमोरी कार्ड और अन्य संगीत उपकरण जब्त किए हैं और स्थानीय पुलिस स्टेशन के माध्यम से आगे की जांच जारी है। सूत्रों का कहना है कि राज्य में डांस बारों पर प्रतिबंध के बावजूद, कुछ विशेष रूप से मुंबई और ठाणे के सीमावर्ती क्षेत्रों में चोरी-छिपे चलते रहते हैं, उनके खिलाफ नियमित छापेमारी की जाती है।

Latest Crime News