A
Hindi News क्राइम पेट्रोल पंप पर तैनात गार्ड को गोली मारकर लाइसेंसी बंदूक लूटने वाले गैंग का खुलासा, 3 गिरफ्तार

पेट्रोल पंप पर तैनात गार्ड को गोली मारकर लाइसेंसी बंदूक लूटने वाले गैंग का खुलासा, 3 गिरफ्तार

मुरादनगर क्षेत्र स्थित बसंतपुर सैंथली पेट्रोल पंप के गार्ड को गोली मारकर लाइसेंसी बंदूक लूटने वाले गैंग का खुलासा हो गया है। घटना में शामिल तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

<p>पेट्रोल पंप पर तैनात...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पेट्रोल पंप पर तैनात गार्ड को गोली मारकर लाइसेंसी बंदूक लूटने वाले गैंग का खुलासा

मुरादनगर (उत्तर प्रदेश): मुरादनगर क्षेत्र स्थित बसंतपुर सैंथली पेट्रोल पंप के गार्ड को गोली मारकर लाइसेंसी बंदूक लूटने वाले गैंग का खुलासा हो गया है। घटना में शामिल तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध तमंचा और लूटी गई लाइसेंसी बंदूक बरामद की है। बता दें कि 17 अगस्त को थाना मुरादनगर क्षेत्र स्थित बसंतपुर सैंथली पेट्रोल पंप पर तैनात गार्ड सर्वेश को पिस्टल से गोली मारकर अज्ञात बदमाशों द्वारा उसकी लाइसेंसी बंदूक लूट ली गई थी। जिसके संबंध में थाना मुरादनगर में केस दर्ज किया गया था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री कलानिधि नैथानी ने घटना का तत्काल संज्ञान लेते हुए स्वयं एवं अन्य अधिकारियों द्वारा मौका मुआयना कर घटनास्थल निरीक्षण किया और मौके पर ही पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के नेतृत्व में टीमें गठित कर शीघ्र ही घटना के अनावरण हेतु कड़े निर्देश जारी किए गए थे।

उक्त क्रम में उपरोक्त गठित टीमों द्वारा आज इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस, जांच मैनुअल इंटेलिजेंस एवं विवेचना से प्रकाश में आए साक्ष्य/ तथ्यों के आधार पर तीन अभियुक्त गणों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से लूटी गई लाइसेंसी बंदूक डबीबीएल, तमंचा व जिंदा कारतूस एवं एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

पूछताछ पर अभियुक्तों ने बताया कि हथियार पाने के लिए गन लूट की योजना मनोज ने अपने घूकना स्थित घर पर बनाई। और वहीं पर उसने राहुल, मनीष व विनीत को बुलाया। योजनानुसार सुनसान जगह पर  बसंतपुर सैंथली में स्थित पेट्रोल पंप से दिनांक 16 अगस्त की रात में राहुल, मनीष, विनीत द्वारा पेट्रोल पम्प के गार्ड सर्वेश को पिस्टल से गोली मारकर घायल करके उसकी लाइसेंसी बंदूक लूटने की घटना कारित करना कबूल किया है। गौरतलब है कि वहां से भागते समय एक और फायर होने से राहुल की पिस्टल से चली गोली मनीष के कूल्हे पर भी लगी थी और वह तब से जख्मी है।

Latest Crime News