A
Hindi News क्राइम नवी मुंबई कॉन्ट्रैक्टर हत्याकांड: पुलिस ने तीन शूटर्स को किया गिरफ्तार, हथियार बरामद

नवी मुंबई कॉन्ट्रैक्टर हत्याकांड: पुलिस ने तीन शूटर्स को किया गिरफ्तार, हथियार बरामद

नवी मुंबई के घनसोली में सिविल कॉन्ट्रैक्टर प्रवीण तावड़े की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हुए हथियारों के साथ ही उस आल्टो कार को भी पुलिस ने सीज कर लिया है

नवी मुंबई कॉन्ट्रैक्टर हत्याकांड: पुलिस ने तीन शूटर्स को किया गिरफ्तार, हथियार बरामद- India TV Hindi Image Source : INDIA TV नवी मुंबई कॉन्ट्रैक्टर हत्याकांड: पुलिस ने तीन शूटर्स को किया गिरफ्तार, हथियार बरामद

मुंबई: नवी मुंबई के घनसोली में सिविल कॉन्ट्रैक्टर प्रवीण तावड़े की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हुए हथियारों के साथ ही उस आल्टो  कार को भी पुलिस ने सीज कर लिया है जिसमें सवार होकर बदमाश प्रवीण तावड़े की हत्या के लिए पहुंचे थे। पुलिस ने इन शूटर्स के पास से तीन हथियार भी जब्त किये हैं। इन सूटर्स को पुणे गिरफ्तारकिया गया। 

आपको बता दें कि व्यापारिक रंजिश की वजह से 4 जून को दिन दहाड़े सिविल कॉन्ट्रैक्टर प्रवीण तावड़े की हत्या कर दी गई थी। इस घटना में दत्ता जोगदंड नामक शख्स घायल हो गया था।

रबाले पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा कि खारघर में एनईएफटी कॉलेज के समीप आज सुबह आरोपियों को गिरफ्तारी किया गया। वरिष्ठ निरीक्षक योगेश गावड़े ने कहा, “चार जून को कुछ लोग आल्टो कार से आए और उन्होंने दोपहिया वाहन पर सवार बिल्डर प्रवीण तायड़े (35) और उसके दोस्त पर गोली चलाई। तायड़े की मौत हो गई और उसका दोस्त घायल हो गया। हमें छह जून को कार कोपरखैरणे में मिली।”

उन्होंने कहा, “हमने सीसीटीवी फुटेज की जांच की और पुलिस दल को ठाणे, कल्याण, लोनावला व पुणे भेजा। हमने गोलीबारी के सिलसिले में जयेश पाटिल (37), संतोष दारा (22) और देवेंद्र माली (22) को गिरफ्तार किया गया है। पाटिल की मृतक के साथ कारोबारी प्रतिद्वंद्विता थी। हमने दो पिस्तौल और छह कारतूस भी बरामद किये हैं।” (इनपुट-भाषा)

Latest Crime News