A
Hindi News क्राइम NCB अधिकारी वानखेड़े ने पुलिस पर निगरानी का आरोप लगाया, शिकायत दर्ज कराई

NCB अधिकारी वानखेड़े ने पुलिस पर निगरानी का आरोप लगाया, शिकायत दर्ज कराई

एनसीबी के अधिकारी ने कहा कि वानखेड़े ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है और इस दावे के समर्थन में ओशिवारा कब्रिस्तान के सीसीटीवी फुटेज भी संलग्न किए गए हैं। 

NCB officer probing Shahrukh Khan son aryan khan drug case says he's being stalked NCB अधिकारी वानखे- India TV Hindi Image Source : ANI NCB अधिकारी वानखेड़े ने पुलिस पर निगरानी का आरोप लगाया, शिकायत दर्ज कराई

मुंबई. हाल में एक क्रूज जहाज पर मादक पदार्थ का भंडाफोड़ करने के मामले की जांच कर रहे स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने मुंबई में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि दो पुलिस वाले उनकी गतिविधियों की निगरानी कर रहे थे। एनसीबी के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। 

एनसीबी अधिकारी के अनुसार, वानखेड़े नियमित रूप से उपनगर ओशिवारा में कब्रिस्तान जाते थे, जहां उनकी मां को 2015 में उनकी मृत्यु के बाद दफनाया गया था। उन्होंने कहा कि कथित तौर पर ओशिवारा थाने के दो अधिकारी कब्रिस्तान गए और वानखेड़े की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए सीसीटीवी फुटेज लिया।

वानखेड़े ने कथित निगरानी पर ध्यान दिया और मामले को लेकर महाराष्ट्र पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से संपर्क किया। एनसीबी के अधिकारी ने कहा कि वानखेड़े ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है और इस दावे के समर्थन में ओशिवारा कब्रिस्तान के सीसीटीवी फुटेज भी संलग्न किए गए हैं। 

Latest Crime News