A
Hindi News क्राइम चोर ने महिला के हाथ से छीना फ़ोन और गोली की स्पीड से हो गया फरार, देखें VIDEO

चोर ने महिला के हाथ से छीना फ़ोन और गोली की स्पीड से हो गया फरार, देखें VIDEO

इस छिनैती का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस का कहना है कि वह आरोपी की तलाश कर रहे हैं और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Noida, Uttar Pradesh- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB नोएडा: चोर ने महिला के हाथ से छीना फ़ोन और फरार

नोएडा: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार प्रदेश में सख्त कानून व्यवस्था का दावा करती है। सरकार के दावे के अनुसार, अपराधी जेलों में बंद हैं, लेकिन नोएडा में छिनैती एक वायरल वीडियो ने सरकार और पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े कर दिए हैं। नोएडा में फोन छिनैती और चैन स्नेचिंग की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। पुलिस इन्हें रोकने के लिए तमाम कदम उठाने की बात कहती है लेकिन हकीकत कुछ और ही है।

नोएडा से एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला सड़क पर चलते हुए फोन पर बात कर रही होती है कि तभी एक युवक पीछे से आता है और फ़ोन को छीनकर बंदूक से निकली गोली की तरह फरार हो जाता है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि चोर महिला से उसका फ़ोन छीनकर महज चार सेकेण्ड में रफ्फूचक्कर हो जाता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और पुलिस इस आरोपी की तलाश कर रही है।

सेक्टर-34 की है घटना 

इस मामले में पुलिस का कहना है कि सेक्टर-34 में हुए इस मामले में कोतवाली सेक्टर-24 में रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आरोपी की पहचान करने का प्रयास कर रही है। पुलिस का कहना है कि बदमाश के हुलिया से लग रहा है कि फ़ोन झपटने वाला नशेड़ी है। पुलिस बदमाश को पकड़ने का प्रयास कर रही है। वीडियो आठ सेकेंड का है, जिसमें एक झपटमार पीछे से आता है और महिला के हाथ से फोन झपटकर फरार हो जाता है। महिला उसके पीछे भागती है। तब तक चोर फरार हो जाता है।

Latest Crime News