A
Hindi News क्राइम Noida Crime: पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में बदमाश हुए घायल, हिस्ट्रीशटर नागेश का किया था मर्डर

Noida Crime: पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में बदमाश हुए घायल, हिस्ट्रीशटर नागेश का किया था मर्डर

Noida Crime: पुलिस ने बताया कि बदमाशों के कब्जे से 02 पिस्टल 32 बोर एक तमंचा 315 बोर, 02 खोखा कारतूस 32 बोर व 05 जिंदा कारतूस व 315 बोर का 01 खोखा कारतूस व 01 जिंदा कारतूस बरामद हुये है।

Injured miscreant- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Injured miscreant

Noida Crime:  उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना जेवर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नीमका में  मंगलवार को आम के बाग के पास थाना जेवर पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो बदमाशों, प्रवीन व सोमेश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि दोनों बदमाशों को जवाबी फायरिंग में गोली लगी है। पूछताछ में घायल बदमाशों ने बताया कि दिनांक 01.09.2022 को उन्होंने हिस्ट्रीशीटर नागेश की गोली मारकर हत्या की थी।

पुलिस ने बताया कि बदमाशों के कब्जे से 02 पिस्टल 32 बोर एक तमंचा 315 बोर, 02 खोखा कारतूस 32 बोर व 05 जिंदा कारतूस व 315 बोर का 01 खोखा कारतूस व 01 जिंदा कारतूस बरामद हुये है।

इस गैंग का शार्प शूटर था नागेश 

आपको बता दें कि बदमाशों ने जिस हिस्ट्रीशीटर नागेश की हत्या की, वो सुंदर भाटी गैंग का शार्प शूटर था। नागेश बीते 15 अप्रैल 2022 को संगीन मामलों में जेल गया था और कुछ दिनों पहले ही जेल से बाहर आया था।  बीते गुरुवार को हिस्ट्रीशीटर को बाइक सवार बदमाशों ने नागेश की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए थे। बता दें कि इस घटना को तीन बाइक पर सावार 6 बदमाशों ने अंजाम दिया। 

साथियों के साथ लूडो खेल रहा था नागेश  

बदमाशों ने नागेश पर जब दनादन गोलियों बरसाईं तो गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। जहां पर उन्हें नागेश खून से लथपथ पड़ा मिला। इसके बाद मामले की जानकारी जेवर कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की। जांच में पता चला है कि नागेश के खिलाफ विभिन्न जिलों और थानों में काफी संगीन केस दर्ज हैं। बता दें कि जिस समय नागेश का कत्ल हुआ, उस समय वह अपने साथियों के साथ लूडो खेल रहा था। 

Latest Crime News