A
Hindi News क्राइम युवक को छत से फेंक फरार हो गए थे तीन आरोपी, पुलिस ने तीन साल बाद किया गिरफ्तार

युवक को छत से फेंक फरार हो गए थे तीन आरोपी, पुलिस ने तीन साल बाद किया गिरफ्तार

अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि 30 मई 2017 को सलारपुर गांव में रहने वाले राजकुमार को तीन लोगों ने हत्या करने की नीयत से छत से नीचे फेंक दिया था।

Crime News- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Representational Image

नोएडा. नोएडा के थाना सेक्टर 39 की पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में तीन वर्ष से फरार चल रहे तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि 30 मई 2017 को सलारपुर गांव में रहने वाले राजकुमार को तीन लोगों ने हत्या करने की नीयत से छत से नीचे फेंक दिया था। इस मामले में पीड़ित की पत्नी ने थाना सेक्टर 39 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

उन्होंने बताया कि घटना के समय से ही आरोपी फरार चल रहे थे। अपर उपायुक्त ने बताया कि आज थाना सेक्टर 39 पुलिस ने इस मामले में फरार चल रहे मोहित कुमार पांडे, श्याम जी पांडे तथा नारायण पांडे को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 39 पुलिस ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने व सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में फरार चल रहे लविश पुत्र प्रेम सिंह, निवासी सदरपुर कॉलोनी को गिरफ्तार किया है। अपर उपायुक्त ने बताया कि थाना सेक्टर 39 पुलिस ने ही महेंद्र पुत्र नयन सिंह को 500 ग्राम गांजा सहित सलारपुर के पास से गिरफ्तार किया।

Latest Crime News