A
Hindi News क्राइम नोएडा: पत्नी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति पर किया जानलेवा हमला, अधमरी हालत में छोड़कर भागी

नोएडा: पत्नी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति पर किया जानलेवा हमला, अधमरी हालत में छोड़कर भागी

नोएडा में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति पर ही हमला कर दिया और उसे अधमरी हालत में छोड़कर भाग गई।

Noida- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC नोएडा में पत्नी ने किया पति पर हमला

नोएडा: अक्सर पति-पत्नी से जुड़ी खबरें दिल को झकझोर देती हैं। किसी मामले में पति अपराधी होता है और किसी में पत्नी। ताजा मामला नोएडा का है, जहां एक पत्नी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति पर जानलेवा हमला कर दिया। जब हमलावरों को लगा कि शख्स की मौत हो गई तो वह मौके से फरार हो गए। हालांकि आस-पास के लोगों ने पति को हॉस्पिटल पहुंचाया और फिर पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया।

क्या है पूरा मामला? 

सेक्टर-24 थाना क्षेत्र के मोरना गांव में रहने वाली एक महिला ने अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने पति के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। सेक्टर-24 के थाना प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि मोरना गांव निवासी छोटा बाबू रावत ने सोमवार रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि शाम को ड्यूटी से घर लौटने पर उन्होंने चौड़ा गांव निवासी टिकेंद्र सिंह चौहान को अपने घर पर बैठा देखा। 

अपनी पत्नी दुर्गा रावत से जब उन्होंने टिकेंद्र के घर आने के बारे में पूछा तो वह गुस्सा हो गई और उनसे झगड़ने लगी। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित ने जब इसका विरोध किया तो दुर्गा और टिकेंद्र ने घर में मौजूद लोहे की छड़ से उसे मारना पीटना शुरू कर दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए। 

पति को मरा समझकर भाग गए आरोपी

पीड़ित के बेहोश होकर गिर जाने पर दोनों उसे मरा हुआ समझकर वहां से भाग गए। उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रावत को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। पीड़ित की शिकायत पर टिकेंद्र सिंह चौहान और दुर्गा रावत के खिलाफ हत्या के प्रयास के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (इनपुट: भाषा)

Latest Crime News