A
Hindi News क्राइम BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर को फोन कर चलाया अश्लील वीडियो क्लिप, 2 भाई गिरफ्तार

BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर को फोन कर चलाया अश्लील वीडियो क्लिप, 2 भाई गिरफ्तार

DCP ने बताया कि आरोपियों के मोबाइल फोन की लोकेशन पड़ोसी राज्य राजस्थान के भरतपुर में मिलने के बाद पुलिस दल को वहां भेजा गया।

Pragya Thakur News, Pragya Thakur Video News, Pragya Video Clip- India TV Hindi Image Source : PTI FILE Bhopal BJP MP Pragya Thakur.

Highlights

  • इस मामले में राजस्थान के भरतपुर जिले के एक गांव से 2 भाइयों को गिरफ्तार किया गया है।
  • दोनों आरोपियों से बातचीत के बाद केस के बारे में और भी जानकारी सामने आ सकती है।
  • वारिस खान और रबीन खान ने पिछले हफ्ते प्रज्ञा को फोन कर अश्लील वीडियो क्लिप चलाया।

भोपाल: मध्य प्रदेश पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी की भोपाल से सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को वीडियो कॉल कर अश्लील क्लिप साझा करने और जबरन वसूली की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने मंगलवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में राजस्थान के भरतपुर जिले के एक गांव से 2 भाइयों को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपियों से बातचीत के बाद केस के बारे में और भी जानकारी सामने आ सकती है।

‘प्रज्ञा को फोन कर चलाया अश्लील वीडियो क्लिप’
पुलिस उपायुक्त (DCP, साइबर सेल) अमित कुमार ने बताया कि आरोपियों, वारिस खान (23) और रबीन खान (21) ने पिछले हफ्ते भोपाल की सांसद ठाकुर को फोन किया और एक अश्लील वीडियो क्लिप चलाया। डीसीपी ने शिकायत के हवाले से कहा कि फोन पर अश्लील वीडियो देखते ही ठाकुर ने फोन काट दिया। बाद में, आरोपियों ने ठाकुर के मोबाइल फोन पर कथित तौर पर एक अश्लील वीडियो भेजा और सांसद से पैसों की मांग की, साथ ही अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

‘भोपाल में आरोपियों से की जाएगी पूछताछ’
DCP ने बताया कि आरोपियों के मोबाइल फोन की लोकेशन पड़ोसी राज्य राजस्थान के भरतपुर में मिलने के बाद पुलिस दल को वहां भेजा गया। उन्होंने बताया कि करीब एक सप्ताह तक वहां रहने के बाद पुलिस दल ने दोनों आरोपियों को भरतपुर जिले के एक गांव से गिरफ्तार कर लिया। अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे लोगों को फोन करते थे और मौज मस्ती के लिए उन्हें ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठते थे। उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों को भोपाल लाया जा रहा है। अधिकारी ने कहा कि भोपाल में उनसे पूछताछ के बाद और भी जानकारी सामने आ सकती है।

Latest Crime News