A
Hindi News क्राइम युवक ने अपनी पत्नी और बेटी को जहरीले सांप से डसवाया, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

युवक ने अपनी पत्नी और बेटी को जहरीले सांप से डसवाया, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि पहले पति ने दावा किया था जिस कमरे उसकी बेटी और पत्नी सो रहे थे, वहां रात को सांप घुस गया और उन्हें काट लिया। लेकिन बाद में जब जांच की गई तो मामले की सच्चाई सामने आई।

युवक ने अपनी पत्नी और बेटी को जहरीले सांप से डसवाया - India TV Hindi Image Source : FILE युवक ने अपनी पत्नी और बेटी को जहरीले सांप से डसवाया

गंजाम: ओडिशा के गंजाम जिले से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया। यहां एक युवक ने अपनी ही पत्नी और बेटी को जहरीली सांप से कटवा दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई। अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार को एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में  25 वर्षीय के. गणेश पात्रा की गिरफ्तारी की गई है। उन्होंने बताया कि यह घटना गंजम जिले के कबीसूर्यनगर इलाके में हुई।

6 अक्टूबर की है घटना 

गणेश हिमाचल प्रदेश में एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करता था। वह चार महीने पहले छुट्टी पर अपने पैतृक गांव आया था और तब से वह कार्यस्थल पर नहीं लौटा है। 6 अक्टूबर की रात उसकी पत्‍नी बसंती पात्रा अपनी बेटी के साथ अलग कमरे में सो रही थी। 7 अक्टूबर की सुबह गणेश ने अपने पड़ोसियों को फोन करके बताया कि उसके घर में एक सांप घुस आया और उसने मां-बेटी को काट लिया है। ग्रामीणों ने सांप को मार डाला और मृत व्यक्तियों को नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी

गणेश की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। कबिसूर्यनगर पुलिस के प्रभारी निरीक्षक प्रवत कुमार साहू ने कहा, "हालांकि, बसंती के पिता, जो उसी गांव में रहते हैं, ने 12 अक्टूबर को हमारे पास एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उनकी बेटी को गणेश ने सांप के जरिए मार डाला होगा। इस बीच, हमें पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी मिली, जिसमें स्पष्ट रूप से बताया गया है कि उसकी बेटी की मौत सांप के काटने से हुई है। मां-बेटी को सांप ने 6 अक्टूबर की देर रात काटा था। दोनों को काटने के कई घंटों बाद सुबह तक सांप उसी कमरे में कैसे रह सकता था, इस पर गौर करने के बाद संदेह पैदा हुआ।''

सपेरों से पूछताछ के बाद हुआ मामले का खुलासा 

पुलिस ने बाद में नए सिरे से जांच शुरू की और गणेश की गतिविधियों पर निगरानी रखनी शुरू कर दी। प्रभारी निरीक्षक ने कहा, "हमने इलाके के कई सपेरों से पूछताछ की और यह जानकर हैरान रह गए कि गणेश 6 अक्टूबर को अपने घर पर कुछ विशेष पूजा अनुष्ठान के बहाने एक सपेरे से एक जहरीला पांच ले आया था।" साहू ने कहा, "बाद में उसने सांप को उस कमरे में छोड़ दिया, जहां मां-बेटी सो रही थीं। हमें यह भी पता चला कि गणेश अक्सर अपनी पत्‍नी के साथ झगड़ा करता था, इसलिए पत्‍नी ने उसके खिलाफ मामला भी दर्ज कराया था।" आरोपी को गुरुवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें-

 
 
 

Latest Crime News