A
Hindi News क्राइम दोस्त के साथ बाइक से जा रही थी नाबालिग छात्रा, 2 लड़कों ने धमकाकर किया गैंगरेप

दोस्त के साथ बाइक से जा रही थी नाबालिग छात्रा, 2 लड़कों ने धमकाकर किया गैंगरेप

झारखंड के गोड्डा जिले में 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक आदिवासी छात्रा के साथ मंगलवार की रात 2 लड़कों ने कई बार गैंगरेप किया।

Rape, Godda Rape, Godda Gangrape, Godda Gangrape Minor Girl, Godda Gangrape Tribal Girl- India TV Hindi Image Source : INDIA TV REPRESENTATIONAL झारखंड के गोड्डा जिले में 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक आदिवासी छात्रा के साथ मंगलवार की रात 2 लड़कों ने कई बार गैंगरेप किया।

गोड्डा: झारखंड के गोड्डा जिले में 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक आदिवासी छात्रा के साथ मंगलवार की रात 2 लड़कों ने कई बार गैंगरेप किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने बुधवार को छापेमारी कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक वाई एस रमेश ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को इसकी सूचना बुधवार सुबह मिली जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी दर्ज होने के कुछ घंटे के भीतर ही मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि लड़की के साथ रेप करने वाले दूसरे शख्स की तलाश की जा रही है।

एक रात में कई बार किया गैंगरेप
अधिकारी ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 6 बजे उक्त लड़की अपने एक दोस्त के साथ बाइक से बोआरीजोर से ललमटिया जा रही थी। इस दौरान ग्राम बसडीहा के पास पीड़िता के दोस्त की बाइक कीचड़ में फंस गई। उसी समय एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर 2 लड़के वहां पहुंचे। उन्होंने मामले में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर बताया कि उन दोनों लड़कों ने पीड़िता के दोस्त को मारपीट कर भगा दिया और उसका मोबाइल भी छीन लिया। दोनों लड़कों ने नाबालिग लड़की को झाड़ी में ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ कई बार रेप किया। उन्होंने बताया कि पीड़िता देर रात तक दुष्कर्मियों का शिकार बनती रही।

शौच का बहाना बनाकर भागी पीड़िता
प्राथमिकी में कहा गया है कि दुष्कर्म की शिकार नाबालिग लड़की शौच का बहाना बनाकर किसी तरह दुष्कर्मियों के चंगुल से रात्रि में भागने में कामयाब रही और 100 नंबर पर पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस अधीक्षक रमेश ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने पीड़िता के लिखित आवेदन के आधार पर लाल मटिया थाने में आज मामला दर्ज किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने छापेमारी कर भादो ओला के निवासी नसीम साई को गिरफ्तार कर लिया जिसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। (भाषा)

Latest Crime News