A
Hindi News क्राइम खूनी हुआ जमीनी विवाद, दो पक्षों में संघर्ष, एक की मौत और 15 घायल

खूनी हुआ जमीनी विवाद, दो पक्षों में संघर्ष, एक की मौत और 15 घायल

हरदी थानाक्षेत्र के शुकुलपुरवा गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में सोमवार को हुए खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा दोनों पक्षों के कुल 15 लोग घायल हो गए।

खूनी हुआ जमीनी विवाद, दो पक्षों में संघर्ष, एक की मौत और 15 घायल- India TV Hindi Image Source : PTI प्रतीकात्मक तस्वीर

बहराइच (उत्तर प्रदेश): हरदी थानाक्षेत्र के शुकुलपुरवा गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में सोमवार को हुए खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा दोनों पक्षों के कुल 15 लोग घायल हो गए।

अपर पुलिस अधीक्षक रविन्द्र सिंह ने मंगलवार को बताया कि ग्राम सभा बालासराय के शुकुलपुरवा के विनय कुमार व मनोज दीक्षित के बीच भूमि विवाद को लेकर सोमवार को हुयी मारपीट में दोनों पक्षों के 16 लोग घायल हो गए थे।

सिंह ने बताया कि घायलों को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर आशाराम (70) को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान आशाराम की मौत हो गयी।

एएसपी ने बताया कि एक पक्ष के विनय कुमार की तहरीर पर 10 लोगों तथा दूसरे पक्ष के राम तीरथ मिश्र की तहरीर पर मृतक आशाराम सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। सभी घायलों का स्थानीय मेडिकल कॉलेज में इलाज कराया जा रहा है। मौके पर पर्याप्त पुलिस बल मौजूद है। शांति व्यवस्था कायम है।

Latest Crime News