A
Hindi News क्राइम वृन्दावन में पाकिस्तानी युवक ने किया विदेशी किशोरी से रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

वृन्दावन में पाकिस्तानी युवक ने किया विदेशी किशोरी से रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में विदेशी युवती से बलात्कार का मामला सामने आया है। मथुरा जिले के वृंदावन में बीते 5 साल से एक विदेशी किशोरी अपने माता-पिता के साथ रह रही थी, जिसके साथ ये घिनौनी हरकत की गई है।

Pakistani youth arrested in connection with alleged rape with a foreign woman in Vrindavan- India TV Hindi Image Source : FILE Pakistani youth arrested in connection with alleged rape with a foreign woman in Vrindavan

मथुरा: उत्तर प्रदेश में विदेशी युवती से बलात्कार का मामला सामने आया है। मथुरा जिले के वृंदावन में बीते 5 साल से एक विदेशी किशोरी अपने माता-पिता के साथ रह रही थी, जिसके साथ ये घिनौनी हरकत की गई है। वृन्दावन शहर में टूरिस्ट वीजा पर रहे एक पाकिस्तानी युवक के खिलाफ इस घिनौनी हरकत के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

एसपी (सिटी) उदय शंकर सिंह ने बताया, "पाकिस्तान के कराची शहर के नारायण पुरा इलाका निवासी आनन्द नामक युवक पिछले पांच वर्ष से यूक्रेन निवासी एक किशोरी को संगीत की शिक्षा दे रहा था। वह यहां टूरिस्ट वीजा पर आया हुआ है। किशोरी के माता-पिता भी पिछले दस वर्ष से वृन्दावन में रहकर भजन-कीर्तन करते हैं।"

उन्होंने बताया, "किशोरी के पिता ने मंगलवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि आनन्द ने उनकी पुत्री को बहला-फुसलाकर कर उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद पुलिस ने युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया और अदालत में पेश करने के बाद मजिस्ट्रेट के आदेश पर जेल भेज दिया। दूसरी ओर, किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।"

किशोरी के माता-पिता इस्कॉन भक्त हैं। माता-पिता के बीच तलाक हो चुका है जिसक बाद से दोनों अलग-अलग रहते हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पाकिस्तानी युवक के खिलाफ भादवि की धारा 376 के साथ-साथ पोक्सो अधिनियम के अंतर्गत भी कार्रवाई की गई है तथा मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है।

Latest Crime News