A
Hindi News क्राइम दिल्ली: लोगों ने चोरी करते पकड़े गए युवक को पीटा, अस्पताल में हुई मौत

दिल्ली: लोगों ने चोरी करते पकड़े गए युवक को पीटा, अस्पताल में हुई मौत

दिल्ली में चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़े गए युवक (24) की स्थानीय लोगों ने जमकर पिटाई की और बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया। अस्पताल में उपचार के दौरान दौरान युवक की मौत हो गई।

दिल्ली: लोगों ने चोरी करते पकड़े गए युवक को पीटा, अस्पताल में हुई मौत- India TV Hindi दिल्ली: लोगों ने चोरी करते पकड़े गए युवक को पीटा, अस्पताल में हुई मौत

नई दिल्ली: दिल्ली में चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़े गए युवक (24) की स्थानीय लोगों ने जमकर पिटाई की और बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया। अस्पताल में उपचार के दौरान दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात उन्हें कबीर नगर में वाहन चोरी की सूचना मिली।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि शिकायतकर्ता हीरा लाल कामरा ने मीसर नामक आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। कामरा ने पुलिस को बताया कि आरोपी को उनका टेंपो चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया और स्थानीय लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की। अधिकारी ने कहा कि घायल आरोपी को शास्त्री पार्क स्थित जग प्रवेश चंदर अस्पताल ले जाया गया।

कामरा की शिकायत के आधार पर वेलकम थाने में मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास से एक मास्टर चाबी बरामद की गई। मीसर को गिरफ्तार करने के बाद बुधवार को पुलिस ने उसे स्थानीय अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। अधिकारी ने कहा कि उसे मंडोली जेल ले जाया गया।

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब मीसर रात आठ बजे के आसपास मंडोली जेल में आया तो एक डॉक्टर ने उसका स्वास्थ्य जांच करने के बाद उसे हेडगेवार अस्पताल स्थानांतरित कर दिया। उन्होंने बताया कि आरोपी की अस्पताल में रात करीब 12 बजे मौत हो गई। मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट द्वारा मामले की न्यायिक जांच कराई जा रही है।

Latest Crime News