A
Hindi News क्राइम बलिया में हत्या के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया

बलिया में हत्या के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया

इसपर पुलिस ने बयान जारी कर कहा कि इस प्रकरण के संबंध में अवगत कराना है कि इनका पाटीदारों से पुराना विवाद था जिसमें 3 अभियुक्तों को तत्काल हिरासत में लेकर अन्य विधित कार्यवाही की जा रही है। पुलिस ने कहा कि उक्त घटना का पत्रकारिता से कोई संबंध नहीं है।

Police arrested three people for murder in Ballia, Bihar- India TV Hindi Image Source : PTI Police arrested three people for murder in Ballia, Bihar

पटना: बिहार के बलिया के फेफना थाना क्षेत्र फेफना गांव में टीवी पत्रकार रतन सिंह की हत्या कर दी। रतन सिंह की 5 से 6 लोगों ने घेर कर गांव में हत्या कर दी। हत्या के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए। इसमें गांव का प्रधान भी शामिल है। यह मामला फेफना थाने अंतर्गत आता है। बलिया में पत्रकार की हत्या पर एडीजी ला एंड ऑडर प्रशांत कुमार का बयान जानकारी के अनुसार पत्रकार रतन सिंह का अपने पड़ोसी से विवाद चल रहा था। आज शाम फिर दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ। उसी में पड़ोसी ने गोली मार दी। आरोपी दिनेश सिंह उनका सगा पटीदार था। पुलिस ने अबतक 3 लोगों की गिरफ्तार किया है। अब पुलिस इस मामले में आगे की कार्यवाही में जुटी है। 

Latest Crime News