A
Hindi News क्राइम पुलिस ने रोका तो कट्टा किया फायर, ये जीजा-साले हैं एनसीआर के कुख्यात लुटेरे

पुलिस ने रोका तो कट्टा किया फायर, ये जीजा-साले हैं एनसीआर के कुख्यात लुटेरे

नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ में दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। बदमाश का नाम सलीम बताया जा रहा है। बीते दिनों गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक में एक महिला से इन बदमाशों ने चेन लूटी थी।

Police- India TV Hindi Image Source : PTI/REPRESENTATIVE Police

नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ में दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। बदमाश का नाम सलीम बताया जा रहा है। बीते दिनों गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक में एक महिला से इन बदमाशों ने चेन लूटी थी। पुलिस को जांच में पता चला है कि सलीम अपने साले के साथ मिलकर नोएडा और गाजियाबाद समेत पूरे एनसीआर में अपराधिक घटनाओं को अंजाम देता था।

पुलिस पर की फायरिंग

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की दोपहर नोएडा के सेक्टर 113 में पुलिस चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान बाइक पर दो लोग आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने जब बाइक को रोकने का प्रयास किया तो उन लोगों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और भागने लगे। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया और मुठभेड़ में बदमासो को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान सलीम के रूप में हुई है सलीम अपने साले के साथ मिलकर नोएडा गाजियाबाद समेत पूरे एनसीआर में कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है। पुलिस को आशंका है कि इस गैंग में एक और सदस्य भी शामिल है। उसकी तलाश की जा रही है।

विधायक की मां से भी हुई थी लूट

दिल्ली एनसीआर में लुटेरों और बदमाशों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। पुलिस और प्रशासन की तमाम कोशिशों के बावजूद अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। अपराधियों से शिकंजें में न केवल आम आदमी है बल्कि अब खास लोग भी शिकार होने लगे हैं। बीते दिनों बुलंदशहर सदर से विधायक की मां के साथ कुछ बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे दिया। दरअसल, बुलंदशहर सदर से बीजेपी विधायक प्रदीप चौधरी की 80 वर्षीय मां संतोष देवी के साथ गाजियाबाद के प्रताप विहार में कुंडल लूट की वारदात हो गई।

वह सुबह की सैर पर निकली थीं। बाइकर्स गैंग के बदमाशों ने तमंचा तानकर कुंडलों पर झपट्टा मारा। झपट्टे में कान से कुंडल नहीं निकले तो बदमाशों ने कटर से दोनों कानों में कट मार दिए। वह लहूलुहान हो गईं। बदमाश कुंडल लूटकर भाग निकले। वहीं कानों से कुंडल काटने के बाद बदमाशों ने उन्हें गोली मारने की धमकी देते हुए वे फरार हो गए। घटना के संबंध में महिला के दूसरे बेटे जीतपाल चौधरी ने थाने में शिकायत दी। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है।

Latest Crime News