A
Hindi News क्राइम झगड़े को शांत करने के लिए बीच-बचाव करा रहे थे पुजारी, लाठी की चोट से हुई मौत

झगड़े को शांत करने के लिए बीच-बचाव करा रहे थे पुजारी, लाठी की चोट से हुई मौत

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में झगड़े को शांत कराने की कोशिश में चोट लगने से एक पुजारी की मौत हो गई।

Pujari Beaten To Death, Pujari Killed, Pujari Murder Hamirpur, Pujari Beaten To Death Hamirpur- India TV Hindi Image Source : TWITTER पुलिस ने इस मामले में अभियुक्त रोहित राजपूत पुत्र किशोरी राजपूत निवासी बसवारी थाना थाना मुस्करा जनपद हमीरपुर को गिरफ्तार किया।

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में झगड़े को शांत कराने की कोशिश में चोट लगने से एक पुजारी की मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमीरपुर के मुस्करा थाना क्षेत्र में बसोरिया गांव के पास ट्रैक्टर-जीप की भिड़ंत के बाद 2 पक्षों के बीच हुए झगड़े को शांत कराने में लाठी की चोट लगने से एक साधु वेशधारी व्यक्ति की जान चली गई। पुलिस ने इस मामले में शनिवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि यह घटना गुरुवार की है और पुजारी मार खा रहे एक युवक को बचाने की कोशिश कर रहे थे।

‘लाठी लगने से बेहोश हो गए थे रतीराम’
हमीरपुर के अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) सन्तोष कुमार सिंह ने बताया, ‘बसोरिया गांव के पास ट्रैक्टर और जीप की मामूली भिड़ंत के बाद 2 पक्षों में झगड़ा हो रहा था, उसी दौरान एक पक्ष ने दूसरे लाठी से वार कर दिया था। वहां मोटरसाइकिल पर अपने एक सहयोगी के साथ मौजूद साधु वेशधारी रतीराम यादव (45) ने पिट रहे युवक को बचाने की कोशिश की तो एक लाठी उनके भी सिर में जा लगी, जिससे वे बेहोश होकर वहीं गिर गए। कुछ ग्रामीणों ने शुरू में डायल 112 को फोन कर सड़क दुर्घटना होने की सूचना दी थी, जब पुलिस मौके पर पहुंची तो असलियत की जानकारी हुई।’


‘इलाज के दौरान हुई रतीराम की मौत’
SSP ने बताया, ‘घायल साधु रतीराम यादव को बेहोशी की हालत में जिले के अस्पताल से कानपुर के अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान गुरुवार की ही रात उनकी मौत हो गई। रतीराम मूल रूप से बिवांर थाना क्षेत्र के निवासी थे और मुस्करा क्षेत्र में अपने तिपहिया वाहन चलवाते थे। पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया है और परिजनों की तहरीर पर शनिवार को 4 व्यक्तियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर रोहित राजपूत नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी 3 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।’ (भाषा)

Latest Crime News