A
Hindi News क्राइम पुणे पुलिस ने किया बाइक चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 17 बाइक जब्त, मौज-मस्ती के लिए देते थे वारदातों को अंजाम

पुणे पुलिस ने किया बाइक चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 17 बाइक जब्त, मौज-मस्ती के लिए देते थे वारदातों को अंजाम

पुणे की विश्रामबाग पुलिस को लगातार इलाके से बाइक चोरी होने की शिकायतें मिल रही थी। इन शिकायतों को देखते हुए पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पता चला कि इसके पीछे एक गिरोह है, जो डुप्लीकेट चाभियों के जरिए बाइक चोरी को अंजाम देता है।

बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश- India TV Hindi Image Source : इंडिया टीवी बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश

पुणे: महाराष्ट्र की पुणे पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस मामले में पुणे पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार करते हुए 17 बाइकें उसके पास से बरामद की हैं। पुलिस के मुताबिक यह गिरोह मौज मस्ती के लिए बाइक की चोरी को अंजाम देता था। गिरफ्तार आरोपी के ऊपर 11 से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

दरअसल, पुणे की विश्रामबाग पुलिस को लगातार इलाके से बाइक चोरी होने की शिकायतें मिल रही थी। इन शिकायतों को देखते हुए पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पता चला कि इसके पीछे एक गिरोह है, जो डुप्लीकेट चाभियों के जरिए बाइक चोरी को अंजाम देता है। इस जानकारी के बाद पुलिस को गोपनीय सूत्रों से पता चला कि गिरोह का एक सदस्य बाइक चोरी को अंजाम देने के लिए तिलक स्मारक मंदिर इलाके में आने वाला है। पुलिस ने ट्रैप लगाया और आरोपी को पकड़ लिया। पूछताछ में उसने बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली। पुलिस फिलहाल उसके अन्य साथियों की तलाश में जुटी हुई है।

गहने चुराने वाले गैंग के सदस्य गिरफ्तार

पुणे स्वारगेट पुलिस टीम ने भीड़ का फायदा उठाकर  बस स्टैंड इलाके में महिलाओं के गहने चुराने वाले गैंग को गिरफ्तार किया है । जबकि उनसे सोनी खरीदकर बेचने वाले एक शख्स को सांगली जिले से गिरफ्तार किया गया है, इस आरोपी के पास से 11 तोला सोना जब्त किया गया है और 11 अपराधों का खुलासा हुआ है। गिरफ्तार लोगों के नाम अक्कताई राजा काले, सोनाली राजा काले, दौलशा रामा पवार हैं। अपराध की जांच के दौरान स्वारगेट थाने से आलंदी जाने वाली बस में सवार एक महिला से चूड़ी चोरी की घटना को संबंधित दो महिलाओं ने अंजाम दिया था, सूचना मिलते ही पुलिस ने अक्काताई और उसकी बेटी को हिरासत में ले लिया उनके द्वारा की गई जांच में अन्य अपराधों का भी खुलासा हुआ है ।

Latest Crime News