A
Hindi News क्राइम 14 साल की मेड के साथ बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार हुआ सरकारी इंजीनियर

14 साल की मेड के साथ बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार हुआ सरकारी इंजीनियर

अरुणाचल प्रदेश में एक सरकारी इंजीनियर पर उसकी नाबालिग मेड द्वारा बलात्कार और मारपीट का आरोप में मामला दर्ज कराया गया है।

Engineer Rape Arrested, Engineer Rape Maid, Engineer Rape Minor Maid, Engineer Rape- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL अरुणाचल प्रदेश में एक सरकारी इंजीनियर पर उसकी नाबालिग मेड द्वारा बलात्कार और मारपीट का आरोप में मामला दर्ज कराया गया है।

ईटानगर: अरुणाचल प्रदेश में एक सरकारी इंजीनियर पर उसकी नाबालिग मेड द्वारा बलात्कार और मारपीट का आरोप में मामला दर्ज कराया गया है। मेड ने आरोप लगाया है कि सरकारी इंजीनियर ने न सिर्फ कई बार उसके साथ बलात्कार किया बल्कि विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने अरुणाचल प्रदेश के ईस्ट कामेंग जिले से इस सरकारी इंजीनियर को अपनी 14 साल की मेड के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। 

‘कई बार किया बच्ची के साथ रेप’
पुलिस ने बुधवार को बताया कि किशोरी ने आरोप लगाया है कि पीडब्ल्यूडी के बामेंग प्रभाग में सहायक इंजीनियर तामिक माकचा ने कई बार उसके साथ बलात्कार किया और विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की। उन्होंने बताया कि आरोपी ने 20 नवंबर की रात को बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार किया, जिसके बाद अगले दिन उसने सेप्पा के महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने माकचा के खिलाफ पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस हिरासत में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

‘ऐसी सजा मिले जो नजीर बन जाए’
अरुणाचल प्रदेश राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने आरोपी को ऐसी सजा देने की मांग की है जो नजीर बन जाए। आयोग के अध्यक्ष गुमरी रिंगु ने सेप्पा की बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष और मामले की जांच कर रही महिला थाने की अधिकारी से बातचीत की। महिलाओं और बच्चों के खिलाफ बढ़ रहे अपराध पर चिंता जताते हुए आयोग ने बाल कल्याण समिति को बलात्कार पीड़िता की मनोवैज्ञानिक रूप से सहायता करने और उसे कानूनी मदद देने का निर्देश दिया।

Latest Crime News