A
Hindi News क्राइम पहले किया रेप फिर पत्थर से कुचलकर मार डाला, पिता और एक 4 साल की बच्ची का भी किया कत्ल

पहले किया रेप फिर पत्थर से कुचलकर मार डाला, पिता और एक 4 साल की बच्ची का भी किया कत्ल

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में 16 वर्षीय एक किशोरी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया और पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पहले किया रेप फिर पत्थर से कुचलकर मार डाला, पिता और एक 4 साल की बच्ची का भी किया कत्ल- India TV Hindi पहले किया रेप फिर पत्थर से कुचलकर मार डाला, पिता और एक 4 साल की बच्ची का भी किया कत्ल

कोरबा (छत्तीसगढ़): छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में 16 वर्षीय एक किशोरी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया और पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी ने कथित तौर पर लड़की के पिता और उनकी चार साल की पोती की भी हत्या कर दी। कोरबा पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने कहा कि घटना लेमरू पुलिस थानांतर्गत गढुपरोदा गांव में 29 जनवरी को हुई लेकिन मंगलवार को मामला प्रकाश में आया जिसके बाद इस संबंध में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। 

मीणा ने कहा कि आरोपियों की पहचान संतराम मझवार (45), अब्दुल जब्बार (29), अनिल कुमार सारथी (20), परदेसी राम पनिका (35), आनंद राम पनिका (25) और उमाशंकर यादव (21) के रूप में की गई है। उन्होंने कहा कि सभी आरोपी जिले के सतरेंगा गांव के निवासी हैं। अधिकारी ने कहा, “मृतक बरपानी गांव का निवासी था और मुख्य आरोपी मझवार के घर पर पिछले साल जुलाई से पशुओं को चराने का काम कर रहा था।” 

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, मझवार 29 जनवरी को उक्त व्यक्ति, उसकी बेटी (16) और चार साल की पोती को उनके गांव छोड़ने मोटरसाइकिल से जा रहा था। मीणा ने बताया कि रास्ते में वह कोरइ गांव पर रुके और मझवार ने शराब पी ली जिसके बाद अन्य आरोपी उसके साथ आ गए। इसके बाद आरोपी तीनों को गढुपरोदा के पास जंगल में लेकर गए जहां मझवार और अन्य आरोपियों ने कथित तौर पर किशोरी के साथ बलात्कार किया। 

अधिकारी ने कहा कि आरोपियों ने तीनों को पत्थरों और डंडे से मारकर जंगल में फेंक दिया और फरार हो गए। उन्होंने कहा कि आरोपियों के विरुद्ध कानून की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। 

Latest Crime News