A
Hindi News क्राइम सोई हुई छात्रा को एकांत में ले जाकर रिश्तेदार ने किया रेप, वीडियो भी बनाया

सोई हुई छात्रा को एकांत में ले जाकर रिश्तेदार ने किया रेप, वीडियो भी बनाया

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक युवती के साथ उसके रिश्तेदार द्वारा कथित बलात्कार का मामला सामने आया है।

Banda Rape, Rape, Banda Sleeping Rape, Relative Rape, Relative Rape Banda- India TV Hindi Image Source : INDIA TV उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक युवती के साथ उसके रिश्तेदार द्वारा कथित बलात्कार का मामला सामने आया है।

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक युवती के साथ उसके रिश्तेदार द्वारा कथित बलात्कार का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बांदा जिले के गिरवां थाना क्षेत्र में एक 22 वर्षीय स्नातक की छात्रा के साथ उसके एक रिश्तेदार ने कथित रूप से रेप किया। युवक ने इसके साथ ही वारदात का वीडियो भी शूट किया। उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने पर छात्रा को वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी दी है। पुलिस ने घटना पर बोलते हुए कहा है कि पीड़िता का मेडकल करा लिया गया है और फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

‘आरोपी युवक का पहले से आना-जाना था’
नरैनी क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (CO) सियाराम ने रविवार को बताया, ‘22 साल की स्नातक की छात्रा के साथ कथित रूप से बलात्कार किए जाने की घटना शुक्रवार रात की है।' CO ने कहा कि उस समय युवती घर में सो रही थी और आरोपी उसे उठाकर एकांत जगह ले गया। गिरवां थाने में दर्ज की गई प्राथमिकी के आधार पर CO ने बताया, ‘पीड़िता के घर में रुका उसका 25 वर्षीय एक रिश्तेदार सोते समय उसे उठाकर एकांत जगह में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया।' उन्होंने कहा कि पीड़िता के अनुसार आरोपी युवक का उसके घर पहले से आना-जाना था।

‘आरोपी ने फोन पर घटना का वीडियो भी बनाया’
सीओ ने बताया कि पीड़िता के अनुसार,‘आरोपी ने अपने मोबाइल फोन पर घटना का वीडियो भी बनाया और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने पर वीडियो को सोशल मीडिया में पोस्ट करने की धमकी दी है।' पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण करवाया गया है तथा फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

Latest Crime News