A
Hindi News क्राइम पुलिस से बचने के लिए लुटेरे ने अपने शरीर पर पोत ली पॉटी, फिर भी नहीं बच पाया

पुलिस से बचने के लिए लुटेरे ने अपने शरीर पर पोत ली पॉटी, फिर भी नहीं बच पाया

चोर और लुटेरे यूं तो पुलिस की पकड़ में आने से बचने के लिए तरह-तरह के उपाय किया करते हैं, लेकिन दिल्ली में एक शख्स ने तो हद ही कर दी।

Robber Potty, Robber excreta, Robber Potty Delhi Police, Robber excreta Delhi Police- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL दिल्ली में 4 आपराधिक मामलों में शामिल 23 वर्षीय एक युवक ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अपने शरीर पर मल लगा लिया।

नई दिल्ली: चोर और लुटेरे यूं तो पुलिस की पकड़ में आने से बचने के लिए तरह-तरह के उपाय किया करते हैं, लेकिन दिल्ली में एक शख्स ने तो हद ही कर दी। कई आपराधिक मामलों में शामिल एक आरोपी ने पुलिस की गिरफ्त में आने से बचने के लिए अपने शरीर पर पॉटी पोत ली। अधिकारियों द्वारा शनिवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में 4 आपराधिक मामलों में शामिल 23 वर्षीय एक युवक ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अपने शरीर पर मल लगा लिया लेकिन पुलिस ने दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके में उसे धर दबोचा। 

अर्जुन के रूप में हुई आरोपी की पहचान
अधिकारियों ने कहा कि आरोपी की पहचान मदनगीर निवासी अर्जुन के रूप में हुई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि बृहस्पतिवार को कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन के पास नित्यानंद मार्ग पर गश्त कर रही पुलिस टीम ने दो संदिग्ध बाइक सवार युवकों को देखा और उन्हें रुकने का इशारा किया गया। लेकिन दोनो पुलिसकर्मियों को धमकाने के लिए उनकी ओर आक्रमक तरीके से बढ़े। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) एंटो अल्फोंस ने कहा, 'उनकी मोटरसाइकिल फिसल गई और वे मौके से भागने की कशिश करने लगे। हालांकि एक संदिग्ध वहां से भागने में सफल रहा जबकि एक किमी तक पीछा करने के बाद अर्जुन को पकड़ लिया गया।' 

मिर्च स्प्रे का भी किया था इस्तेमाल
उन्होंने बताया कि अर्जुन ने पुलिस पर मिर्च स्प्रे का इस्तेमाल करने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सका। एंटो अल्फोंस के मुताबिक, इसके बाद आरोपी ने पुलिस के चंगुल से बचने के लिए अपनी पतलून से मल निकाला और अपने पूरे शरीर पर लगा लिया। उन्होंने बताया कि अर्जुन सिर्फ इतने पर ही नहीं रुका बल्कि उसने एक पुलिसकर्मी की वर्दी पर भी मल लगा दिया। एंटो अल्फोंस ने कहा कि उसकी इस विचित्र हरकत के बावजूद पुलिसकर्मी ने आरोपी को पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि अर्जुन अपने साथी के साथ मिलकर लूटपाट करता था।

Latest Crime News