A
Hindi News क्राइम दिल्ली: कोर्ट के कर्मचारी पर अदालत परिसर में महिला से रेप का आरोप, अरेस्ट हुआ आरोपी

दिल्ली: कोर्ट के कर्मचारी पर अदालत परिसर में महिला से रेप का आरोप, अरेस्ट हुआ आरोपी

दिल्ली के एक अदालत परिसर में कोर्ट के कर्मचारी द्वारा एक महिला के रेप का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोर्ट में ही काम करने वाले एक शख्स ने 22 जून को कोर्ट परिसर में महिला के साथ रेप किया।

Rouze Avenue Court rape case, Rouze Avenue Court rape, Rouze Avenue Court, Delhi Rape Case- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली के एक अदालत परिसर में कोर्ट के कर्मचारी द्वारा एक महिला के रेप का मामला सामने आया है।

नई दिल्ली: दिल्ली के एक अदालत परिसर में कोर्ट के कर्मचारी द्वारा एक महिला के रेप का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोर्ट में ही काम करने वाले एक शख्स ने 22 जून को कोर्ट परिसर में महिला के साथ रेप किया। पीड़ित महिला की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने आईपी एस्टेट थाने में आरोपी के खिलाफ बलात्कार की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली की राउस अवेन्यू कोर्ट के कर्मचारी राजेंद्र सिंह पर कोर्ट परिसर में महिला के साथ बलात्कार का आरोप है। पीड़िता द्वारा दर्ज कराई कई शिकायत के मुताबिक, घटना 22 जून की है। मेडिकल जांच के दौरान महिला ने अपने साथ हुई घटना के बारे में पूरी जानकारी दी। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IP एस्टेट थाने में IPC की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Latest Crime News