A
Hindi News क्राइम होली के खेलने से रोका तो कर दी वृद्ध महिला की पीटकर हत्या, उत्तर प्रदेश के इटावा का मामला

होली के खेलने से रोका तो कर दी वृद्ध महिला की पीटकर हत्या, उत्तर प्रदेश के इटावा का मामला

मिली जानकारी के अनुसार हुड़दंगई नशे में थे और जब महिला ने उनको घर के सामने होली खेलने से रोका तो वे महिला के घर में घुस गए और वहां पर डंडों और पत्थरों से महिला की पिटाई कर डाली।

<p><span style="color: #333333; font-family: sans-serif,...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मिली जानकारी के अनुसार हुड़दंगई नशे में थे और जब महिला ने उनको घर के सामने होली खेलने से रोका तो वे महिला के घर में घुस गए और वहां पर डंडों और पत्थरों से महिला की पिटाई कर डाली। 

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा में हुड़दंगियों ने होली खेलने से रोकने के लिए एक 60 वर्षीय महिला की पीटकर हत्या कर दी। महिला और उसके परिवार वालों ने हुड़दंगियों को सिर्फ अपने घर के सामने होली खेलने से मना किया था। होली खेलने से रोकने पर हुड़दंगियों ने महिला सहित उसके परिवार के लोगों की पीटाई कर दी जिसमें महिला की जान चली गई और महिला के परिवार के 5 सदस्य बुरी तरह घायल हो गए। 

मिली जानकारी के अनुसार हुड़दंगई नशे में थे और जब महिला ने उनको घर के सामने होली खेलने से रोका तो वे महिला के घर में घुस गए और वहां पर डंडों और पत्थरों से महिला की पिटाई कर डाली। यह मामला सोमवार दोपहर इटावा के मेवाती टोला इलाके का है। 

स्थानीय पुलिस के अनुसार हुड़दंगई जब महिला की पिटाई कर रहे थे तो महिला के परिवार के अन्य सदस्य जिनमें 2 औरतें और 3 बच्चे शामिल थे, महिला को बचाने के लिए आगे आए लेकिन हुड़दंगियों ने उन्हें भी महिला के साथ पीट दिया। पुलिस के अनुसार हुड़दंगियों की पिटाई में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है जबकि महिला के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है। 

इटावा की एक अन्य घटना में नशे में एक युवक के तेजी से ट्रैक्टर चलाने और 6 लोगों को घायल करने का मामला भी सामने आया है। इस घटना में ट्रैक्टर बिजली के खंबे से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त भी हुआ है और पुलिस ने युवक को हिरासत में लेने के साथ ट्रैक्टर को भी जब्त कर लिया है। 

Latest Crime News