A
Hindi News क्राइम सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, डिमांड पर मंगाई जाती थी लड़कियां

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, डिमांड पर मंगाई जाती थी लड़कियां

भोपाल पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। यह रैकेट एक एक स्पा और सैलून से चलाया जा रहा था। पुलिस ने स्पा-सैलून पर छापा मार देह व्यापार के अवैध धंधे का खुलासा किया और कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया।

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, डिमांड पर मंगाई जाती थी लड़कियां- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, डिमांड पर मंगाई जाती थी लड़कियां

भोपाल (मध्य प्रदेश): भोपाल पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। यह रैकेट एक एक स्पा और सैलून से चलाया जा रहा था। पुलिस ने स्पा-सैलून पर छापा मार देह व्यापार के अवैध धंधे का खुलासा किया और कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए पांच आरोपियों में तीन महिलाएं और दो पुरुष हैं। आरोप है कि स्पा की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था।

दरअसल, भोपाल पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कोलार क्षेत्र में लंदन स्पा सेंटर पर छापा मारा था, जहां चल रहे सेक्स स्कैंडल का पर्दाफाश हुआ। पुलिस ने वहां से तीन महिला सहित कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया। बता दें कि क्राइम ब्रांच की टीम ने अपने प्लान के अनुसार पूंटर नियुक्त किया था जो पूरी तस्दीक के बाद कार्रवाई करने की ओर इशारा करता है।

गिरफ्तार की गई युवतियां नागपुर, नेपाल और भोपाल की रहने वाली हैं। यह इस सेक्स रैकेट में लिप्त थीं। पता चला है कि युवतियों को ऑर्डर पर भोपाल के लंदन स्पा सेंटर में लाया जाता था। वहीं, गिरफ्तार किए गए दोनों पुरुष आरोपी भोपाल के बैरागढ़ के रहने वाले हैं। इन्हें भी पुलिस ने मौके से छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया है।

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि कोलार के लंदन स्पा सेंटर पर अनैतिक गतिविधियां चल रही हैं। इसके बाद की क्राइम ब्रांच की टीम ने प्लान बनाकर छापेमारी की। क्राइम ब्रांच के एएसपी गोपाल धाकड़ ने बताया कि उन्हें लगातार सूचना मिल रही थी कि भोपाल के कई हिस्सों में ऐसे अवैध धंधे चल रहे हैं।

उन्होंने बताया कि इन शिकायतों पर कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में कोलार इलाके में छापेमारी की गई, जो आगे भी जारी रहेगी। बता दें कि पुलिस इससे पहले भी भोपाल में कई ब्यूटी पार्लर्स, स्पा और बॉडी मसाज सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा कर चुकी है।

Latest Crime News