A
Hindi News क्राइम रेव पार्टी के लिए क्रूज पर कैसे पहुंची ड्रग्स? कई ड्रग्स सप्लायर भी थे पार्टी में शामिल

रेव पार्टी के लिए क्रूज पर कैसे पहुंची ड्रग्स? कई ड्रग्स सप्लायर भी थे पार्टी में शामिल

सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में लिफ्त लोगों ने अपनी पैंट की सिलाई में, महिलाओं के पर्स के हैंडल में, अंडरवियर के सिलाई वाले हिस्से में, कॉलर की सिलाई में ड्रग्स छिपाई हुई थी। इस तरह से ये लोग ड्रग्स छिपाकर क्रूज पर लेकर आए थे।

Sharukh khan son aryan khan rave party drug peddler how drugs reached cruise ship रेव पार्टी के लिए - India TV Hindi Image Source : INDIA TV रेव पार्टी के लिए क्रूज पर कैसे पहुंची ड्रग्स? कई ड्रग्स सप्लायर भी थे पार्टी में शामिल

मंबई. समुद्र में क्रूज पर चल रही रेव पार्टी पर NCB द्वारा मारी गई रेड के बाद एजेंसी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत आठ अन्य को हिरासत में ले लिया  गया है। NCB के सूत्रों के मुताबिक, इस रेव पार्टी में कोकीन, एमडी, चरस, गांजे की पूरी खेप का बंदोबस्त किया गया था। इस रेव पार्टी में हरियाणा और दिल्ली के दो नामी मुख्य ड्रग्स पैडलर्स भी शामिल हुए थे। इसके अलावा मध्यप्रदेश और देश के अन्य राज्यों से भी कुछ ड्रग्स पैडलर्स के शामिल होने की खबर है। मिली जानकारी के मुताबिक, कमरों में ड्रग्स के सेवन के लिए बकायदा बंदोबस्त भी किया गया था।

कैसे क्रूज पर पहुंचाई गई ड्रग्स
सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में लिफ्त लोगों ने अपनी पैंट की सिलाई में, महिलाओं के पर्स के हैंडल में, अंडरवियर के सिलाई वाले हिस्से में, कॉलर की सिलाई में ड्रग्स छिपाई हुई थी। इस तरह से ये लोग ड्रग्स छिपाकर क्रूज पर लेकर आए थे। सूत्रों ने बताया कि NCB, इन तमाम जानकारी को दोबारा से वेरिफ़ाई कर रही है और लोगों से इस से जुड़े सवाल भी पूछ रही है। सूत्रों के मुताबिक, इस पार्टी में जो भी लोग आए थे उन्हें रोल पेपर दिया गया था। NCB को ज़्यादातर गेस्ट के कमरे से रोल पेपर (जिसे जोईंट पेपर भी कहते हैं) मिले हैं।

आर्यन के अलावा किसे-किसे हिरासत में लिया गया
इस मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और सात अन्य को हिरासत में ले लिया गया है, जिनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। NCB के एक अधिकारी नेबताया कि हिरासत में लिए गए लोगों में आर्यन खान के अलावा अन्य की पहचान मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा और अरबाज मर्चेंट के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि शनिवार शाम हुई छापेमारी के दौरान एमडीएमए, एक्स्टेसी, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) और चरस जैसे मादक पदार्थ बरामद किए गए। उन्होंने बताया कि मादक पदार्थ रोधी एजेंसी ने इस जश्न पार्टी के संबंध में प्राथमिकी दर्ज की है।

Latest Crime News