A
Hindi News क्राइम प्रेमी की आत्महत्या से दुखी प्रेमिका ने होटल में लगा ली फांसी, सुसाइड नोट देखकर भर आएंगी आंखें

प्रेमी की आत्महत्या से दुखी प्रेमिका ने होटल में लगा ली फांसी, सुसाइड नोट देखकर भर आएंगी आंखें

यूपी के उन्नाव जिले के एक निजी होटल के कमरे में एक युवती की लाश फंदे से लटकी मिली, जिसके बाद हड़कंप मच गया है। लाश के पास सुसाइड नोट पड़ा मिला है जिसे पढ़कर आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी।

Girl dead body found in hotel- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO उन्नाव के होटल में मिली युवती की लाश

उन्नाव: यूपी के उन्नाव जिले के एक होटल में युवती की लाश कमरे में फंदे से लटकी मिली है। युवती की लाश मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। जानकारी के मुताबिक युवती के प्रेमी ने कुछ दिनों पहले आत्महत्या कर ली थी और उसकी मौत में बाद वह काफी दुखी और उसने होटल में फांसी के फंदे से लटककर खुदख़ुशी कर ली है। युवती की लाश के पास से पुलिस क़ो सुसाइड नोट मिला है जिसमें युवती ने अपने पिता से माफी मांगी है। युवती ने नोट में लिखा है कि मैं आपकी अच्छी बेटी नहीं बन पाई लेकिन विशाल के बिना मेरे जीने का कोई मतलब नहीं था। 

देखें सुसाइड में बेटी ने पिता को क्या लिखा...

युवती ने लिखा मां-पापा आप अपने बेटों के साथ रह लीजिएगा, मैं अपने विशाल के पास जा रही हूं, वो मेरा पति था, मैं उसके बिना जी नहीं सकती थी। मैं आप सबसे बेहद प्यार करती थी। मुझे माफ कर देना। 

Image Source : IndiaTVशव के पास मिला सुसाइड नोट

प्रेमी की मौत के बाद लड़की काफी दुखी थी जिसके बाद उसने ये खौफनाक कदम उठाया। मृतक लड़की का विशाल नाम के लड़के से प्रेम सम्बन्ध चल रहा था। लड़के के परिवार वाले लड़की के साथ उसकी शादी के लिए राजी नहीं थे। बीते दिनों 12 मई क़ो लड़की के प्रेमी विशाल ने अपने निवास कानपुर के गोविंद नगर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

लड़की के परिजनों के मुताबिक लड़की रविवार की सुबह 9:40 में अपने घर से गोविंद नगर जाने की बात कह कर निकली थी। करीब 1:00 बजे पुलिस ने लड़की के परिजनों क़ो होटल में फांसी लगाकर खुदकुशी करने की सूचना दी।

परिजनों ने बताया कि गंगाघाट के गुप्ता मार्केट एसएस रॉक्सी होटल के क़मरे में पंखे से लड़की की लाश लटकी मिली थी। लड़की के पास से सुसाइड नोट, एक ब्लेड, देशी शराब की बोतल भी मिली है।  मृतका का नाम मानसी बताया जा रहा है।

उन्नाव से नवीन सिंह की रिपोर्ट

Latest Crime News