A
Hindi News क्राइम दिल्ली में शूटिंग, एसआई और एक शख्स घायल

दिल्ली में शूटिंग, एसआई और एक शख्स घायल

दिल्ली में रविवार शाम कुछ अज्ञात लोगों ने फायरिंग की, जिसमें दिल्ली पुलिस का एक सहायक उप-निरीक्षक और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। एएसआई सूबे सिंह को दाहिने पैर में एक बंदूक की गोली लगी, जबकि उनके बगल में बैठे महेंद्र को भी बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारी।

Shooting in Delhi, SI and one man injured- India TV Hindi Image Source : PTI Shooting in Delhi, SI and one man injured

नई दिल्ली | दिल्ली में रविवार शाम कुछ अज्ञात लोगों ने फायरिंग की, जिसमें दिल्ली पुलिस का एक सहायक उप-निरीक्षक और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। एएसआई सूबे सिंह को दाहिने पैर में एक बंदूक की गोली लगी, जबकि उनके बगल में बैठे महेंद्र को भी बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारी। दोनों बाहरी दिल्ली में अलीपुर इलाके में अपने घर पर ही बैठे थे। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

महेंद्र ने शाम करीब 6 बजे पुलिस को हमले की सूचना दी, जिसके बाद एक पुलिस टीम मौके पर पहुंची। "महेंद्र एक गोली लगने से घायल हो गया। गोली उसे छूते हुए निकल गई। जबकि सुबे सिंह के दाहिने पैर में गोली लगी है। दोनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। दोनों की हालत स्थिर है। एक मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।"

पुलिस ने बताया कि सुबे सिंह सीलमपुर थाने में तैनात है। हमले का तत्काल कारण पता नहीं चला है। लेकिन पुलिस को आपसी रंजिश का अंदेशा है। हमलावरों की पहचान के लिए कई टीमों का गठन किया गया है।

Latest Crime News