A
Hindi News क्राइम औरंगाबाद में भाई-बहन की गला रेतकर निर्मम हत्या, डीसीपी खुद कर रहे मामले की जांच

औरंगाबाद में भाई-बहन की गला रेतकर निर्मम हत्या, डीसीपी खुद कर रहे मामले की जांच

औरंगाबाद में दो सगे भाई-बहन की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है। औरंगाबाद के सतारा परिसर में निर्मम हत्या की गई है। घटना मंगलवार दोपहर की बताई जा रही है।

Sister and Brother Murder in Aurangabad- India TV Hindi Image Source : PTI Sister and Brother Murder in Aurangabad

नई दिल्ली। औरंगाबाद में दो सगे भाई-बहन की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है। औरंगाबाद के सतारा परिसर में निर्मम हत्या की गई है। घटना मंगलवार दोपहर की बताई जा रही है। दोनों मृतक औरंगाबाद के बिड बाय पास रोड पर सतारा इलाके में रहते थे। अज्ञात लोगों ने बंगले में घुसकर गला रेतकर दोनों की हत्या की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि 2 से ज्यादा लोगों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। पुलिस इलाके की सभी सीएटीवी की जांच कर रही है।

सतारा परिसर के एमआईटी कॉलोनी के पास अल्फाइन हॉस्पिटल के पास लड़की किरण लालचंद राजपूत उम्र 19 वर्ष और लड़का सौरभ राजपूत उम्र 17 साल की हत्या कर दी गई है। किरण मॉडर्न कॉलेज में पढ़ती थी जबकि सौरभ 10वीं पोद्दार इंटरनेशनल स्कूल का विद्यार्थी था। हत्या दिन में हुई जब दोनों भाई बहन अपने बंगले में अकेले थे। रात 8 बजे जब लालचंद्र राजपूत घर आए तो उन्होंने दोनों बच्चों का गला रेता हुआ शव देखा और चिल्लाने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। औरंगाबाद के डीसीपी राहुल खाड़े मामले की खुद जांच कर रहे हैं।

Latest Crime News